scriptतेजस्वी प्रकाश से फैंस पूछ रहे हैं सवाल, क्या पर्दा लटकाकर चली आई हो | Patrika News
मनोरंजन

तेजस्वी प्रकाश से फैंस पूछ रहे हैं सवाल, क्या पर्दा लटकाकर चली आई हो

6 Photos
1 year ago
1/6

वाइट कलर की जैकेट टाइप टॉप में तेजस्वी प्रकाश का लुक बेहद कूल लग रहा है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद स्टाइलिश लग रहीं हैं। विंक्ड आईलाइनर के साथ मिनिमल मेकअप में तेजस्वी बेहद खूबसूरत दिख रहीं हैं। लेकिन कुछ लोगों को एक्ट्रेस का यह लुक रास नहीं आर रहा है।

2/6

वाइट कोट कोट स्टाइल टॉप में ब्लैक कलर की हाफ ट्रास्पेरेंट ड्रेस में तेजस्वी का तेज दूर-दूर तक दिखाई दे रहा है। तेजस्वी ने अलग-अलग अंदाज में पोज देकर फोटो क्लिक करवाईं। इन फोटोज में कोई भी एक्ट्रेस को देखकर उनका दीवाना हो जाएगा।

3/6

तेजस्वी प्रकाश ने अपनी एक्टिंग की शुरुआत टीवी सीरियल स्वरागिनी – जोड़ी रिश्तों के सुर से किया था। इस टीवी सीरियल में एक्ट्रेस ने रागिनी माहेश्वरी का लीड रोल निभाया था। इस रोल की वजह से तेजस्वी को काफी पॉपुलैरिटी मिली।

4/6

तेजस्वी ने 2020 में रिएलिटी शो फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी 10 में हिस्सा लिया था। इसके बाद 2021 में एक्ट्रेस ने रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस 15 में हिस्सा लिया था और इस शो की वह वीनर भी रहीं। बिग बॉस शो के दौरान उन्हें उनका पहला प्यार करण कुंद्रा मिले।

5/6

'बिग बॉस' में आने के बाद तेजस्वी को कई फायदे हुए। सबसे पहले एक्ट्रेस ने बिग बॉस शो का 15वां सीजन जीता। इसके अलावा उन्हें एकता कपूर के फेमस सीरियल 'नागिन 6' में नागिन के रोल के लिए साइन कर लिया गया था। तीसरा फायदा उन्‍हें लव ऑफ लाइफ करण कुंद्रा भी बिग बॉस के घर में ही मिले।

यह भी पढ़ें
हंसिका मोटवानी की ससुराल में पहली रसोई, हलवा खिलाते ही मिला शगुन

6/6

आपको बता दें कि तेजस्वी प्रकाश की फैमिली संगीत के काफी करीब रही है। वह एक म्यूजिकल फैमिली से बिलांग करती हैं, लेकिन पेशे से इंजिनियर रही हैं। उन्हें एक्टिंग का ऐसा शौक लगा कि उन्होंने इंजिनियरिंग की नौकरी छोड़ एक्टिंग को ही अपना करियर बना लिया।

यह भी पढ़ें
साइकिल की चेन से बनी ड्रेस में उर्फी जावेद, ट्रोलर्स बोले कुछ तो शर्म कर ली होती

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.