scriptटीवी के सारे शोज को धूल चटाकर कपिल शर्मा फिर बने नंबर वन, एकता कपूर को लगा जबरदस्त झटका | the kapil sharma show back on the top of tv trp rating naagin 3 out | Patrika News

टीवी के सारे शोज को धूल चटाकर कपिल शर्मा फिर बने नंबर वन, एकता कपूर को लगा जबरदस्त झटका

locationमुंबईPublished: Apr 27, 2019 04:41:26 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

खराब टीआरपी के कारण प्रोड्यूर्स में से एक सलमान खान भी कपिल से नाराज चल रहे थे। अब खबर आई है कि कपिल ….

trp rating

trp rating

कॉमेडियन कपिल शर्मा के फैंस के लिए अच्छी है। कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पिछले काफी लंबे समय से टीआरपी बढ़ाने के लिए जूझ रहा था। खराब टीआरपी के कारण प्रोड्यूर्स में से एक सलमान खान भी कपिल से नाराज चल रहे थे। अब खबर आई है कि कपिल शर्मा ने धमाकेदार वापसी कर की। इस हफ्ते उनका शो टीआरपी में सबसे टॉप पर पहुंच गया है। इस वीक ‘नागिन 3’ को जबरदस्त झटका लगा है।

 

trp rating

एकता कपूर का शो ‘नागिन 3’ इस बार तो टीआरपी की लिस्ट से ही बाहर हो गया है। इस शो को टीआरपी रेटिंग की टॉप 10 लिस्ट में भी जगह नहीं मिली है। इस लिस्ट में नंबर दो पर ‘कुमकुम भाग्य’ रहा। इस शो में प्रज्ञा और अभी के मिलने-बिछड़ने का दौर चल रहा है। दर्शकों को इंतजार है कि ये दोनों कब मिलेंगे।

 

trp rating

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर डांस रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर 3’ रहा। इस शो पर हर हफ्ते कोई जाने-माने सेलेब्रिटी मेहमान पहुंचते हैं। चौथे नंबर पर इस हफ्ते ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ रहा है। इस शो पर इन दिनों सुपरनैचुरल एपिसोड चल रहा है। जिसमें सिकंदर पर कोई भूत सवार हो गया है। पांचवें नंबर पर इस हफ्त ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ रहा है। इस सीरियल में गायू की समर्थ से शादी हो गई है और इससे बौखलाए पुरू मामा ने बदला लेने की धमकी दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो