‘द कपिल शर्मा शो’ के चंदन प्रभाकर को मिली बड़ी फिल्म, विलेन का किरदार निभाते हुए आएंगे नजर

By: Neha Gupta
| Published: 26 Feb 2021, 06:16 PM IST
‘द कपिल शर्मा शो’ के चंदन प्रभाकर को मिली बड़ी फिल्म, विलेन का किरदार निभाते हुए आएंगे नजर
The Kapil Sharma Show set

  • द कपिल शर्मा शो के चंदन प्रभाकर को मिली फिल्म
  • विलेन के रोल से करने जा रहे हैं एक्टिंग डेब्यू
  • फिरंगी डायरेक्टर बनाने जा रहे हैं फिल्म

नई दिल्ली | टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आने वाले चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) के हाथ एक फिल्म लग गई। चाय वाला बनकर दर्शकों को गुदगुदाने वाले चंदन प्रभाकर अब एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म फिरंगी बनाने वाले डायरेक्टर राजीव धींगरा अब एक पंजाबी फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसमें उन्होंने चंदन को एक विलेन के रोल के लिए कास्ट किया है। कपिल शर्मा ने भी कॉमेडी में हाथ आजमाने के बाद एक्टिंग में भी अपना कमाल दिखाने की कोशिश की थी। अब उनके दोस्त चंदन भी इस ओर एक कदम बढ़ाने को तैयार हैं।

चंदन प्रभाकर निभाएंगे विलेन का किरदार

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, चंदन प्रभाकर होटल प्यासा नाम की फिल्म में काम करने वाले हैं। चंदन के फैंस के लिए ये बड़ी खुशखबरी है। उन्हें फिल्म में विलेन का लीड रोल निभाने का मौका मिला है। फिल्म को राजीव, नितिन केनी, नवीन चंद्रा और शांति भूषण रॉय प्रोड्यूस कर रहे हैं। राजीव ने खुद बताया कि चंदन फिल्म में विलेन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे लेकिन उसमें भी एक कॉमेडी देखने को मिलेगी। फिल्म में चंदन एक पानी माफिया बनेंगे और अपने कुछ गुंडों को इंस्ट्रक्शन देते हुए दिखाई देंगे। चंदन का किरदार लोगों को खूब पसंद आने वाला है। ये बिल्कुल अलग तरह का किरदार होने वाला है। फिल्म की टीम के साथ जल्द ही शूटिंग की जाएगी।

राजीव धींगरा के दोस्त हैं चंदन प्रभाकर

बता दें कि राजीव धींगरा स्कूल फ्रेंड्स रहे हैं। वो कपिल शर्मा के भी दोस्त रहे हैं। तीनों एक साथ स्कूल में पढ़ा करते थे। स्कूल की पढ़ाई करने के बाद कॉलेज भी एक साथ ही किया। यही कारण है कि पहले उन्होंने कपिल शर्मा के साथ फिल्म बनाई और अब चंदन प्रभाकर के साथ काम करने जा रहे हैं। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि टीवी के बाद चंदन दर्शकों को बड़े पर्दे पर कितना प्रभावित करते हैं।