scriptकरोड़ों में खेलने वाले कपिल शर्मा को पहली कमाई में मिले थे बस इतने रुपए, कॉमेडी नहीं बल्कि फैक्ट्री में करते थे काम | The Kapil Sharma Show Kapil Sharma Got 1500 rs As First Salary | Patrika News

करोड़ों में खेलने वाले कपिल शर्मा को पहली कमाई में मिले थे बस इतने रुपए, कॉमेडी नहीं बल्कि फैक्ट्री में करते थे काम

locationमुंबईPublished: Aug 04, 2019 04:08:45 pm

Submitted by:

Amit Singh

हाल में ‘द कपिल शर्मा शो’ ( The Kapil Sharma Show ) में ‘खानदानी शफाखाना’ ( Khandaani Shafakhana ) की स्टारकॉस्ट सोनाक्षी सिन्हा और रैपर बादशाह ने शिरकत की।

kapil sharma

kapil sharma

कपिल शर्मा ( Kapil Sharma ) का नाम आज देश के मशहूर कॉमेडियन्स में आता है। अपनी कॉमेडी के दम पर कपिल ने घर-घर में नाम कमाया है। कभी स्टेज परफॉर्मेंस और कॉमेडी शोज में कंटस्टेंट्स के तौर पर कॉमेडी करने वाले कपिल आज खुद का शो चलाते हैं। एंकरिंग से लेकर फिल्मों तक में कपिल ने अपनी किस्मत आजमाई है। हालांकि बहुत कम ही लोगों को पता होगा कि कपिल कभी फैक्ट्री में काम किया करते थे। उन्हें अपनी पहली कमाई भी वहीं से मिली थी।

 

the-kapil-sharma-show-kapil-sharma-got-1500-rs-as-first-salary

हाल में ‘द कपिल शर्मा शो’ ( The Kapil Sharma Show ) में ‘खानदानी शफाखाना’ ( Khandaani Shafakhana ) की स्टारकॉस्ट सोनाक्षी सिन्हा और रैपर बादशाह ने शिरकत की। इस मौके पर कपिल ने सभी से उनकी पहली कमाई के बारे में पूछा। इस सवाल के जवाब में जहां सोनाक्षी ने बताया, सोनाक्षी ने बताया कि उन्होंने एक फैशन शो में बैकग्राउंड में पहली नौकरी की थी। वहीं मुझे 3 हजार रुपए मिले थे। वहीं बादशाहन ने बताया कि मुझे पहली बार रैप करने के 300 रुपये मिले थे।

 

the-kapil-sharma-show-kapil-sharma-got-1500-rs-as-first-salary

कपिल ने अपनी पहली कमाई के बारे में बताया कि उनकी पहली कमाई 1500 रुपए थी। कपिल शर्मा ने बताया कि वो तब किसी शो में नहीं एक फैक्ट्री में काम करते थे। कपिल शर्मा की बातें सुनकर अर्चना पूरन सिंह ने चौंकते हुए पूछा कि कौन सी फैक्ट्री में काम किया? कपिल ने बताया कि मैं छपाई खाने में काम करता था। जहां कपड़ों पर छपाई होती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो