scriptइस दिन टेलीकास्ट किया जाएगा ‘द कपिल शर्मा शो’ का आखिरी एपिसोड, फैंस के टूटे दिल | the kapil sharma show last episode on air on sunday | Patrika News

इस दिन टेलीकास्ट किया जाएगा ‘द कपिल शर्मा शो’ का आखिरी एपिसोड, फैंस के टूटे दिल

Published: Jun 02, 2022 03:30:41 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

कुछ शोज ऐसे होते हैं जो हमारी फेवरेट लिस्ट में हमेशा टॉप पर रहते हैं। इनमें से ही एक है द कपिल शर्मा शो। इस शो के फैंस हर घर में पाए जाते हैं। ये शो कई सालों से लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने की वजह बन रहा है, लेकिन कई दिनों से खबर आ रही है कि ये शो बंद होने वाला है।

the kapil sharma show last episode

the kapil sharma show last episode

जी हां जल्द ही शो ऑफ ऐयर होने वाला है, ऐसे में सवाल खड़ा होता है कि दर्शकों को इसका आखिरी एपिसोड कब देखने को मिलेगा तो चलिए ये हम आपको बता देते हैं।

कपिल शर्मा शो का ग्रैंड फिनाले बेहद शानदार होने वाला है, जिसमें उनके साथ नीतू कपूर, अनिल कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी के साथ-साथ ‘जुग-जुग जियो’ की पूरी स्टारकास्ट तो दिखाई देगी। इसके साथ कुछ अन्य कलाकार भी इसे बेहतरीन बनाने के लिए इसमें शामिल होंगे।
हाल ही में सोनी टीवी ने शो का प्रोमो जारी किया है। इसमें ‘जुग-जुग जियो’ की पूरी टीम नजर आ रही है। प्रोमो को जारी करते हुए सोनी टीवी ने बताया है कि ये एपिसोड शनि-रविवार रात नौ बत टेलीकास्ट किया जाएगा। इस प्रोमो के साथ ये भी बताया गया है कि ये ग्रैंड फिनाले वीक होगा।
इस प्रोमो में नीतू कपूर से लेकर वरुण धवन तक अनिल कपूर की खिंचाई करते हुए नजर आ रहे हैं। लंबे से समय से खबरें आ रही हैं कि शो जल्दी ऑफ ऐयर होने वाला है, लेकिन ये किस एपिसोड के साथ होगा इसका खुलासा अभी नहीं किया गया है। खैर इस खबर से फैंस के दिल टूट गए हैं। इस शो की अच्छी खासी लोकप्रियता है। शो के बंद होने की खबर के बाद लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1532299833515446272?ref_src=twsrc%5Etfw
एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘मैं बहुत ही उदास मूड में हूं, क्योंकि यह शो का फिनाले है। मुझे समझ नहीं आ रहा शो बंद क्यों कर रहे हैं। अन्य यूजर ने लिखा, ‘ग्रैंड फिनाले क्यों?
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो