scriptकपिल शर्मा के शो पर निहार ने ऐसे किया नीति को प्रपोज | The Kapil Sharma Show Nihar Pandya proposes Neeti Mohan | Patrika News

कपिल शर्मा के शो पर निहार ने ऐसे किया नीति को प्रपोज

locationमुंबईPublished: Feb 05, 2019 09:20:26 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

इस शो में मशहूर सिंगर नीति मोहन और उनकी बहनें शक्त‍ि व मुक्त‍ि पहुंची। इस दौरान सभी ने जमकर मस्‍ती की। यहां नीति के होने वाले पति निहार पांड्या भी मौजूद थे….

Nihar Pandya

Nihar Pandya

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने हाल ही में दिल्ली में अपने वेडिंग रिसेप्शन की तीसरी पार्टी रखी। इस पार्टी में सोहेल खान, मीका सिंह, सुरेश रैना, युवराज सिंह, वत्सल शेठ, दलेर मेहंदी सहित अन्य हस्तियां शामिल हुई थी। इस इवेंट की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुए। सोहेल और मीका ने कपिल के साथ ‘जस्ट चिल चिल ..’ गाकर फ्लोर पर एंट्री की।

Nihar Pandya

आपको बता दें कि कपिल और गिन्नी ने पिछले साल 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे। उनकी शादी की चर्चा ‘द कपिल शर्मा शो’ सीजन 2 के हर एपिसोड हो रही है। शो में अक्सर मशहूर हस्तियां कॉमेडी किंग को चिढ़ाने के लिए उनकी सुंदर पत्नी गिन्नी के नाम का इस्तेमाल करते हैं, इसके बावजूद भी कपिल उनसे फ्लर्ट करने की कोशिश करते हैं। वह अपनी शादी को फेक बताते हैं।

Nihar Pandya

सोशल मीडिया पर इस शो की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई है। इस शो में मशहूर सिंगर नीति मोहन और उनकी बहनें शक्त‍ि व मुक्त‍ि पहुंची। इस दौरान सभी ने जमकर मस्‍ती की। यहां नीति के होने वाले पति निहार पांड्या भी मौजूद थे। शो के दौरान निहार ने नीति को प्रपोज किया तो फूलों की बारिश हो गई। निहार ने अपने घुटनों पर बैठकर नीति को प्रपोज किया।

आपको बता दें कि निहार और निति ने कपिल के शो में अपने रिश्ते को लेकर सार्वजनिक खुलासा कर चुके हैं। यह कपल 14 फरवरी वेलेंटाइन डे के दिन शादी करने जा रहे हैं। बता दे कि निहार ने दीपिका पादुकोण को डेट किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो