scriptइस बात पर फैंस ने कर दी थी सलमान खान और सोहेल की जमकर पिटाई, भाई ने ही खोला राज | The kapil sharma show: sohail khan reveals that fans beat salman khan | Patrika News

इस बात पर फैंस ने कर दी थी सलमान खान और सोहेल की जमकर पिटाई, भाई ने ही खोला राज

locationमुंबईPublished: Jan 04, 2019 03:33:07 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

शो पर सलमान और उनके दोनों भाईयों के कई राज खुलेंगे।

sohail khan and salman khan

sohail khan and salman khan

सलमान खान की एक झलक पाने के लिए फैंस घंटो इंतजार करते रहते हैं। सलमान खान की फैन फॉलोइंग बहुत अच्छी है। सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी सलमान के लाखों फैंस हैं। हर वर्ग के लोग सलमान के दीवाने हैं। महिलाएं, लड़कियां, बुजुर्ग, युवा और यहां तक की बच्चे भी उनके फैन हैं। लेकिन कई बार कुछ उपद्रवी फैंस चहेते स्टार्स के साथ ऐसी गलत हरकतें कर देते हैं। ऐसा ही कुछ सलमान खान और सोहेल खान के साथ हो चुका है। इस बात का खुलासा उन्होंने कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में किया। दरअसल, सलमान खान अपने दोनों भाईयों अरबाज खान और सोहेल खान व पिता सलीम खान के साथ कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे थे। यहां उनके कई राज सामने आए।

फैंस ने पीटा था सलमान और अरबाज को:
कपिल के शो पर सोहेल खान ने सलमान और खुद के बारे में एक किस्सा बताया। सोहेल ने बताया कि एक बार फैंस ने उन्हें व सलमान खान को बुरी तरह से पीटा था। बता दें कि इस शो के प्रोमो टीवी पर आ रहे हैं। एपिसोड इस शनिवार और रविवार को प्रसारित होंगे। प्रोमो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है की कपिल शर्मा के इस बार के दोनों एपिसोड धमाकेदार रहने वाले हैं। शो पर सलमान और उनके दोनों भाईयों के कई राज खुलेंगे।

इस बात पर फैंस ने कर दी थी सलमान खान और सोहेल की जमकर पिटाई, भाई ने ही खोला राज

एक फैन से उलझ गए थे सोहेल:
जो प्रोमो दिखाया जा रहा है, उसमें सोहेल बताते नजर आ रहे हैं, ‘मैं एक बार बैंडस्टैंड से घर वापस आ रहा था और वहीं घर के नीचे एक फैन खड़ा था। कुछ फैन होते हैं जो अटेंशन पाने के लिए घर के नीचे खड़े होकर गालियां देते हैं। वह एक ही था और मैंने सोचा कि पंगा ले लेता हूं।’ ऐसे में सोहेल जाकर उस फैन से उलझ गए।

इस बात पर फैंस ने कर दी थी सलमान खान और सोहेल की जमकर पिटाई, भाई ने ही खोला राज

सलमान की भी हुई पिटाई:
सोहेल ने बताया, ‘मैंने उससे पूछा कि भाई गाली क्यों दे रहा है? तो तभी 4-5 लोग आ गए। उन सभी ने मुझे मेरी ही बिल्डिंग के बाहर बहुत मारा। फिर सलमान भाई आए। उन लोगों ने उनकी पीठ पर डंडे से मारा।’ हालांकि सलमान ने बताया कि वे सभी लोग बाद में काफी पिटकर गए।

कपिल की धमाकेदार वापसी:
बता दें कि कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने हाल में अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से वापसी की है। उनके पहले एपिसोड में रणवीर सिंह, सारा अली खान और रोहित शेट्टी अपनी फिल्म ‘सिंबा’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। यहां उन लोगों ने जमकर मस्ती की। कपिल शर्मा भी अपने पुराने अंदाज में नजर आए। लोगों को उनका शो पसंद आ रहा है। ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है कि यह शो पहले की तरह दर्शकों के दिलों पर छा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो