'सूर्यवंशी' की टीम प्रमोशन करने पहुंची कपिल शर्मा शो, सेट पर आ धमकी मुंबई पुलिस

By: Shaitan Prajapat
| Published: 14 Mar 2020, 07:54 PM IST
'सूर्यवंशी' की टीम प्रमोशन करने पहुंची कपिल शर्मा शो, सेट पर आ धमकी मुंबई पुलिस
kapil sharma

शो में सूर्यवंशी के साथ स्पेशल गेस्ट मुंबई पुलिस भी नजर आएगी। पुलिस इन कलाकारों की सुरक्षा में अपना पसीना बहाती है, उस पुलिस की सेवा

कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों 'द कपिल शर्मा शो' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। कपिल अपने हर एपिसोड में नए मेहमान को बुलाते है। इस बार उनके आने वाले एपिसोड में फिल्म 'सूर्यवंशी' के प्रमोशन के लिए शो में अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी नजर आएंगे। इस एपिसोड में मुंबई पुलिस भी नजर आने वाली है।

kapil sharma

मुंबई पुलिस को ट्रिब्यूट
शो में सूर्यवंशी के साथ स्पेशल गेस्ट मुंबई पुलिस भी नजर आएगी। पुलिस इन कलाकारों की सुरक्षा में अपना पसीना बहाती है, उस पुलिस की सेवा अब खुद कपिल करने जा रहे हैं। हाल ही में कपिल ने ट्विटर के जरिए मुंबई पुलिस को धन्यावाद कहा है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि आप दिन रात हमारी सुरक्षा के लिए काम करते हैं, कुछ समय के लिए ही सही, आज आपका मनोरंजन करके दिल को बहुत अच्छा लगा। हमारे शो और ज्यादा स्पेशल बनाने के लिए आपका तहे दिल से शुक्रिया।

'सूर्यवंशी' की बात करें तो कोरोना वायरस के चलते रोहित शेट्टी ने इस मूवी रिलीज डेट को अनिश्चित काल के लिए टाल दिया। पहले ये फिल्म 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी। अक्षय कुमार के अलावा इस फिल्म में कैटरीना कैफ, अजय देवगन और रणवीर सिंह भी नजर आएंगे।

kapil sharma
Show More