टीवी के ये 4 पॉपुलर शो इसी महीने होंगे बंद, मेकर्स को इस वजह से लेना पड़ा बड़ा फैसला
Shaitan Prajapat
Publish: Jun, 06 2019 03:16:42 (IST)
टीवी के ये 4 पॉपुलर शो इसी महीने होंगे बंद, मेकर्स को इस वजह से लेना पड़ा बड़ा फैसला
4 most popular tv shows off air soon

टीवी जगत के मशहूर 4 सीरियल जल्द बंद होने जा रहे हैं। तो आइए जानते है वो कौन-कौनसे सीरियल है ....

टेलीविजन पर सीरियल्स बहुत बड़ी लाइन लगी हुई है और टीवी शोज लगातार अपनी टीआरपी बढ़ाने में लगे हुए हैं। शो को टीआरपी रेस में बनाए रखने के लिए मेकर्स कहानी में बदलाव करते रहते हैं। नए नए ट्विस्ट के कारण दर्शकों के मन में शो को लेकर रुचि बनी रहती हैं। इसलिए हाल ही में खबर मिली है कि टेलीविजन के कुछ सीरियल्स इसी महीने के आखिरी तक खत्म होने की कगार पर आ चुके हैं। माना जा रहा है टीवी पर सास-बहू सीरियल को लेकर अगर मेकर्स ने जल्द ही कोई बड़ा बदलाव नहीं किया तो उन्हें और नुकसान उठाना पड़ सकता है। खबर है कि टीवी जगत के मशहूर 4 सीरियल जल्द बंद होने जा रहे हैं। तो आइए जानते है वो कौनसे सीरियल है जो बंद होने जा रही है।

 

udaan

उड़ान
बंद होने वाले शो की लिस्ट में पहला नाम 'उड़ान' का है। कलर्स चैनल का ये पॉपुलर शो सालों से लोगों का मनोरंजनन कर रहा है। गिरती टीआरपी के कारण मेकर्स ने इसे बंद करने का ऐलान किया है। खबरों के अनुसार, 21 जून को उड़ान ऑफ एयर होने जा रहा है।

 kesari nandan

केसरी नंदन
'उड़ान' के बाद कलर्स का सोशल ड्रामा सीरियल 'केसरी नंदन' भी जल्द ही बंद होने जा रहा है। माना जा रहा है 12 जून को 'केसरी नंदन' का आखिरी एपिसोड टेलीकास्ट होगा।

tv shows

विष या अमृत- सितारा
अदा खान स्टारर शो 'विष या अमृत- सितारा' भी बंद होने वाला है। ये शो 'नागिन' जितना पॉपुलर होगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसकी जगह एक और सुपरनैचुरल शो 'विष' प्रसारित होगा। प्रोमो के मुताबिक ये शो 10 जून से दिखाया जाएगा।

 Ishq Mein Marjawan

इश्क में मरजावां
कलर्स का एक और शो 'इश्क में मरजावां' के भी बंद होने की चर्चा है। बताया जा रहा है कि अर्जुन बिजलानी और निया शर्मा का यह शो 28 जून को ऑफएयर हो जाएगा। सस्पेंस और थ्रिलर से भरा ये सीरियल टीआरपी में खास कमाल नहीं दिखा रहा है। इस शो की जगह 'छोटी सरदारनी' को रिलीज किया जाएगा।