'तारक मेहता...' शो में दयाबेन को बखूबी रिप्लेस कर सकती हैं ये एक्ट्रेसेस, तीनों ही हैं पॉपुलर
Bhup Singh
Publish: Apr, 06 2019 07:24:48 (IST)
'तारक मेहता...' शो में दयाबेन को बखूबी रिप्लेस कर सकती हैं ये एक्ट्रेसेस, तीनों ही हैं पॉपुलर
disha vakani

टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में दयाबेन की वापसी पर संदेह बरकरार है...

 

 

टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में दयाबेन की वापसी पर संदेह बरकरार है। वकानी दो साल पहले बच्चे की मां बनी थीं जिसके बाद वह लगातार मैटरनिटी लीव पर हैं। पिछले काफी दिनों से उनके फैंस उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अभी तक वह छोटे पर्दे पर नजर नहीं आई हैं। अब वकानी शायद ही टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में वापसी करेंगी ऐसे में लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। खबर है कि निर्माताओं ने भी अब उनको रिप्लेस करने के लिए नई एक्ट्रेसेस की खोज शुरू कर दी है। ऐसे में हम आपको उन एक्ट्रेसेस से रूबरू करवाने जा रहे हैं जो बखूबी दयाबेन का किरदार निभा सकती हैं।

 

shilpa shinde

शिल्पा शिंदे
टीवी शो 'भाबीजी घर पर हैं' फेम शिल्पा शिंदे घर—घर में फेमस हैं। शिल्पा एक ऐसी कलाकार है जो किसी भी किरदार में आसानी से ढल जाती हैं। अंगूर भाभी का किरदार निभा चुकीं शिल्पा में दयाबेन का किरदार निभाने की पूरी क्षमता है। वह वकानी से भी बेहतर किरदार निभा सकती हैं।

 

Sumona Chakravarti

सुमोना चक्रवर्ती
टीवी के पॉपुलर टीवी शो 'द कपिल शर्मा' में भूरी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती भी दयाबेन का किरदार निभा सकती हैं। सुमोना को टेलीविजन पर कपिल शर्मा के शो में उनकी पत्नी का किरदार निभाने के कारण काफी फेम मिला था। सेट पर कपिल, सुमोना से काफी मस्ती-मजाक करते थे फिर भी वह अपने किरदार को बखूबी निभाती थीं।

sugandha mishra

सुगंधा मिश्रा
कपिल शर्मा शो की कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा भी दयाबेन का किरदार आसानी से निभा सकती हैं।सुगंधा को टेलीविजन पर कपिल शर्मा शो में टीचर का किरदार निभाने के कारण काफी फेम मिली थी।