script

कोरोना के डर से TV के इन सितारों ने छोड़ा शो, मेकर्स ने लगाया अनप्रोफेशनल होने का आरोप

locationनई दिल्लीPublished: Aug 07, 2020 07:34:02 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

सितारों (TV stars)में भी कोरोना का खौफ बैठा हुआ है.
कसौटी जिंदगी की 2 के एक्टर कुणाल ठाकुर ने शो छोड़ा

These TV stars left the show

These TV stars left the show

नई दिल्ली। पूरे देश में तेजी से फैल रहे कोरोना (Corona) की वजह से लोग अब काफी सावधानियां बरत रहे है। लॉकडाउन( Lockdown) खत्म होने के बाद भी फिल्म से लेकर टीवी इडंस्ट्री (Tv industry)में शूटिंग का दौर भले ही शुरू कर दिया गया हो, लेकिन कलाकार सेट पर जाने को तैयार नही है। कुछ लोग तो शूटिंग के दौरान भी पूरी तैयारी के साथ रहते हुए इसकी चपेट में आए है जिससे अब दूसरे कलाकार ऐसा रिस्क लेने को तैयार नही है अब टीवी (TV stars)के सितारों में कोरोना का खौफ ऐसा समा गया है। कि उन्होनें शो से अलविदा कहना ही सही समझा है। आज हम बता है उन सितारों के बारे में जिन्होनें अपने साथ परिवार की सलामती के लिए शो से कह दिया है अलविदा…

कसौटी जिंदगी की 2 में अपने अभिनय की खास छाप छोड़ने वाले एक्टर कुणाल ठाकुर( Kunal Thakur) भीअब इस शो में नजर नही आएंगे। लॉकडाउन खुलने के बाद वो सेट पर वापस नहीं लौटे थे। क्योंकि कुणाल ने अभी हाल ही में दांत की सर्जरी कराई है जिससे उनका इम्यूनिटी सिस्टम काफी कमजोर गया है। और कोरोना का बीच शूट में जाना उनके लिए अब खतरे से खाली नही हैं।

ऋत्विक अरोड़ा

इसी तरह से ऋत्विक अरोड़ा भी लॉकडाउन खुलने के बाद से सेट पर नही पहुंचे। वो इन दिनों शो ये रिश्ते हैं प्यार के में नजर आ रहे थे। कोरोना की वजह से ऋत्विक अरोड़ा ने शूटिंग करना छोड़ दिया था जिससे मेकर्स ने नाराज होकर एक्टर पर अनप्रोफेशनल होने का आरोप लगाया। अब ऋत्विक की जगह इस शो में अविनाश मिश्रा नजर आएंगे।

टीवी पर आने वाले शो अलादीन इन दिनों घर घर पर देखा जाने वाला सबसे पसंदीदा शो बन चुका है। इस शो में अवनीत कौर ने काफी पॉपुलैरिटी बटोरी थी। लेकिन अब इस शो में अवनीत कौर नजर नही आएंगी। अवनीत ने शो को छोड़ने की वजह हेल्थ इश्यू बताई है तो कुछ में कोरोना का हवाला भी दिया गया। अवनीत कौर की जगह अब आशी सिंह को लिया गया है।

टीवी पर चलने वाला सबसे पॉपुलर शो कुमकुम भाग्य में आलिया का रोल निभाने वालीं शिखा सिंह ने भी शो को अलविदा कह दिया है। उनके शो को छोड़ने की वजह कोरोना है। क्योकि अभी वो मां बनी हैं. ऐसे माहौल में शूटिंग पर जाना उनके बच्चे के लिए हानिकारक साबित हो सकता था।

सीरियल शक्ति में अहम किरदार निभा रही थीं. लेकिन कोरोना वायरस के डर की वजह से एक्ट्रेस ने ये शो छोड़ दिया है। गौरी की भी 3 साल की छोटी बेटी हैं, और वो बेटी की सेहत को लेकर रिस्क नहीं लेना चाहती थीं।

ट्रेंडिंग वीडियो