script‘कसौटी जिंदगी की 2’ में लेडी विलेन की एंट्री, प्रेरणा की जिंदगी को बनाएंगी नर्क | this actress is new villian of prerna life in kasautii zindagii kay 2 | Patrika News

‘कसौटी जिंदगी की 2’ में लेडी विलेन की एंट्री, प्रेरणा की जिंदगी को बनाएंगी नर्क

locationमुंबईPublished: Jul 18, 2019 03:17:04 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार, शो को और रोचक बनाने के लिए लेडी विलेन लेडी विलेन की एंट्री ….

kasautii zindagii kay 2

kasautii zindagii kay 2

टीवी शो कसौटी जिंदगी की 2 इन दिनों काफी सुर्खियों में छाया हुआ हैं। एकता कपूर के इस शो में कोमोलिका की विदाई के बाद मिस्टर बजाज के रूप में नए विलेन की एंट्री हुई थी। अब खबर आ रही है कि मिस्टर बजाज के बाद नए विलेन की शो में एंट्री होने वाली है। बताया जा रहा है कि शो में आने वाली इस लेडी विलेन का मकसद प्रेरणा की जिंदगी को नई-नई परेशानियां खड़ी करना होगा।

kasautii zindagii kay 2

मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार, शो को और रोचक बनाने के लिए मिस्टर बजाज की बुआ नजर आने वाली है। मिस्टर बजाज की बुआ के किरदार में दिग्गज अदाकारा अलका अमीन नजर आएंगी। अलका शो में प्रेरणा की जिंदगी नर्क बनाने आ रही हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, अलका ने ‘कसौटी जिंदगी की 2’ को साइन कर लिया है। वो शो में मिस्टर बजाज की बुआ का रोल अदा करेंगी।

kasautii zindagii kay 2

शो की कहानी की बता करें तो मिस्टर बजाज और प्रेरणा की शादी हो चुकी है। प्रेरणा को खोने के बाद से अनुराग पूरी तरह से टूट गया है। वहीं मिस्टर बजाज और प्रेरणा स्विटजरलैंड में हनीमून पर हैं। अनुराग वहां मिस्टर बजाज से बदला लेने का प्लान बना रहा है। कसौटी के ज्यूरिख स्पेशल एपिसोड में बड़ा ड्रामा देखने को मिलेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो