scriptVideo: नकली है Urfi Javed के शरीर का ये हिस्सा, एक्ट्रेस की सच्चाई जानकर हर कोई रह गया दंग | this part of the body of internet sensation urfi javed is fake | Patrika News

Video: नकली है Urfi Javed के शरीर का ये हिस्सा, एक्ट्रेस की सच्चाई जानकर हर कोई रह गया दंग

Published: Jul 11, 2022 01:14:01 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लेने के बाद सुर्ख़ियों में आई एक्ट्रेस-मॉडल उर्फी जावेद अपने अतरंगी अंदाज के लिए जानी जाती हैं। अपने ड्रेसिंग स्टाइल और बोल्ड अवतार को लेकर उर्फी अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं। एक बार फिर अपने लुक और अपने बेबाक बयान के चलते एक्ट्रेस सुर्खियों में हैं। हाल ही उर्फी ने ईद बनाई। इस दौरान उन्होंने साड़ी पहनी थी, लेकिन साड़ी के साथ उर्फी ने ऐसा ब्लाउज पहना कि लोगों के होश उड़ गए।

this part of the body of internet sensation urfi javed is fake

this part of the body of internet sensation urfi javed is fake

जी हां उन्होंने इतना रिवीलिंग ब्लाउज पहना था कि हर किसी नजर उनपर टिक गई। हद से ज्यादा रिवीलिंग ब्लाउज में उर्फी जैसे ही पब्लिक में पहुंची तो हर कोई उन्हें बस देखता ही रह गया। उन्होने लोगों को मिठाईयां बांटी साथ ही साथ खुद भी मिठाई खाई। ये तो बात रही ईद लुक की, लेकिन इस बीच उर्फी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने सभी को हैरान करने वाला खुलासा किया है।
दरअसल में इस वीडियो में उर्फी ने बताया है कि उनके शरीर का एक हिस्सा नकली है जिसे सुनकर सब दंग रह गए।

दरअसल, हाल ही में उर्फी जावेद एक अतरंगी ड्रेस पहने इवेंट में शामिल हुई। इस दौरान उर्फी बेहद खूबसूरत लग रही थी। उर्फी से बारिश के मौसम में खाने पीने को लेकर सवाल किया गया था। एक रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि, “बारिश का मौसम है आप भुट्टे खाती होंगी?” इस पर उर्फी ने बताया कि वे भुट्टे नहीं खाती हैं क्योंकि उनके सारे दांत नकली हैं। उर्फी ने जवाब में कहा कि, “अगर मैं भुट्टे खाऊंगी तो मेरे सारे दांत टूट जाएंगे क्योंकि सारे नकली हैं।” हालांकि, उन्होंने आगे बताया कि वे खाने की काफी शौकीन हैं। वो घर पर भजिया तल कर खाती रहती हैं।
उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जहां उनकी ये सच्चाई जानकर हर कोई दंग है वहीं कुछ सच्चाई बताने के लिए उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। क यूजर ने लिखा, चाहे कपड़े कैसे भी पहनती हो, दिल की साफ है।”

वहीं, एक यूजर ने लिखा, दिल से भी खूबसूरत है।

हालांकि, कुछ लोग उर्फी को ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने उनके वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “अबे बुड्ढी।”
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1546398787148853249?ref_src=twsrc%5Etfw
वैसे तो हर कोई Urfi Javed के कपड़ों का मुरीद है, लेकिन इनके कपड़ों के रणवीर सिंह बी फैन हैं। ऐसा हम नहीं खुद एक्टर ने कहा है। जी हां जब कॉफी विद करण में करण ने पूछा कि कौन अपने कपड़े दोबारा रिपीट नहीं करता है। इसपर रणवीर सिंह ने बिना समय लिए तुरंत उर्फी जावेद का नाम ले लिया। उर्फी का नाम सुनते ही आलिया जहां शॉक्ड हो गई तो वहीं करण की भी हल्की सी हंसी छूट गई। वो कहती हैं कि ये बुरा सपना होगा?
रणवीर ने कहा कि हां वह फैशन आइकन है। करण जौहर फिर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को बताते हैं कि ऐसा इसलिए क्योंकि उर्फी हमेशा अलग कट्स में होती है। उसके कपड़े कभी-भी एक जैसे नहीं होते हैं। रणवीर भी कहते हैं, ‘हां वह एक फैशन आइकन है।’

कम समय में उर्फी काफी फेमस हो गई हैं। उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। जैसे ही वो घर से बाहर निकलती हैं उन्हें पैपराजी घेर लेते हैं। उनका हर लुक मिनटों में हिट हो जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो