बिग बॉस के वो प्रतिभागी, जो नहीं डरे और खुलेआम दबंग सलमान से लिया पंगा

Dilip chaturvedi

Publish: Oct, 13 2017 07:37:41 (IST)

TV News
बिग बॉस के वो प्रतिभागी, जो नहीं डरे और खुलेआम दबंग सलमान से लिया पंगा

हम यहां ऐसे ही प्रतिभागियों के बारे में बता रहे हैं, जिन्होंने खुलेआम बिग बॉस के दबंग होस्ट सलमान खान से लिया पंगा...

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने न केवल कई हिट फिल्में दी हैं, बल्कि रियलिटी शो बिग बॉस के साथ अपना नाम जोडक़र उसे भी हिट बनाया है। इसमें कोई दोराय नहीं कि जब से सलमान का नाम इस शो से जुड़ा है, तभी से ये शो ज्यादा पॉपुलर हुआ है। इस शो के हर वीकेंड पर सलमान घरवालों से बात करते हैं। सलमान की बातें कंटेस्टेंट बड़े प्यार से मान लेते हैं, लेकिन कुछ प्रतिभागी ऐसे भी रहे हैं, जो इस दबंग को जवाब देने से नहीं चूके। हाल ही के सीजन में एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला। जुबेर ने सलमान से पंगा ले लिया है। जी हां, हम यहां ऐसे ही प्रतिभागियों के बारे में बता रहे हैं, जिन्होंने खुलेआम बिग बॉस के दबंग होस्ट सलमान खान से लिया पंगा...

आकाशदीप सहगल
‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से फेमस हुए एक्टर आकाशदीप सहगल बिग बॉस 5 का हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने सलमान को कई बार गुस्सा दिलाया। एक बार तो वो उठकर चले गए, जब सलमान उनसे बात कर रहे थे। आकशदीप ने सलमान पर उनका कॅरियर खत्म करने का आरोप भी लगाया है।

शक्ति कपूर
बॉलीवुड के फेमस विलन शक्ति कपूर बिग बॉस 5 का हिस्सा रह चुके हैं। उनका सलमान खान से कोई लड़ाई-झगड़ा तो नहीं हुआ, लेकिन उनके मुताबिक सलमान ने शो के दौरान उनकी बहुत बेइज्जती की। शो से बाहर होने के बाद शक्ति कपूर ने कहा कि सलमान को उनसे माफी मांगनी चाहिए।

सपना भवनानी
बिग बॉस 6 की प्रतिभागी रह चुकीं सेलेब्रिटी स्टाइलिस्ट सपना भवनानी की सलमान से कई बार बहस हुई। सपना ने साफ कह दिया था कि वो सलमान से नहीं डरती हैं और गेम को अपने हिसाब से खेलेंगी।

कुशाल टंडन
सीरियल ‘बेहद’ के लीड एक्टर कुशाल टंडन बिग बॉस 7 का हिस्सा रह चुके हैं। शो के दौरान कुशाल और तनीषा मुखर्जी ( काजोल की बहन) की कई बार लड़ाई हुई। सलमान को ये बात बहुत खटकी और उन्होंने कुशाल को खूब डांटा।

प्रियंका जग्गा

बिग बॉस 10 में पहली बार सेलिब्रिटीज के साथ-साथ कॉमनर्स भी नजर आए, जिसमें प्रियंका जग्गा का नाम भी शामिल है। प्रियंका ने न केवल बाकी प्रतिभागियों को परेशान किया, बल्कि सलमान खान को भी नहीं बख्शा। दबंग को इतना ज्यादा गुस्सा आ गया कि उन्होंने प्रियंका को शो से बाहर जाने के लिए कह दिया।

स्वामी ओम
बिग बॉस सीजन 10 में ही ढोंगी बाबा स्वामी ओम ने भी घरवालों को खूब परेशान किया। कई बार सलमान खान ने स्वामी ओम को डांट लगाई, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। शो से निकलने के बाद स्वामी ओम ने सलमान के बारे में बहुत भला-बुरा कहा।

जुबैर खान
बिग बॉस 11 से हाल ही में एलिमिनेट हुए प्रतिभागी जुबैर खान और सलमान खान के बीच पंगा हो गया है। सलमान ने ‘वीकेंड का वॉर’ में जुबेर की जमकर क्लास लगाई और महिलाओं से बदतमीजी करने के लिए उन्हें खूब फटकार लगाई। शो से बाहर होने के बाद जुबेर ने सलमान के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned