TikTok Star Siya Kakkar ने फांसी लगाने से चंद घंटों पहले TikTok पर शेयर किए थे ऐसे वीडियो, यकीन नहीं होगा

By: भूप सिंह
| Updated: 26 Jun 2020, 01:45 PM IST
TikTok Star Siya Kakkar ने फांसी लगाने से चंद घंटों पहले TikTok पर शेयर किए थे ऐसे वीडियो, यकीन नहीं होगा
TikTok Star Siya Kakkar

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत Sushant Singh Rajput की आत्महत्या के बाद लोकप्रिय टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ TikTok Star Siya Kakkar ने फांसी लगाकर दी अपनी जान, पूरा परिवार सदमे में....

 

कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते लगे लॉकडाउन के बीच डिप्रेशन के चलते अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) और टीवी एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता सहित कई एक्ट्रेस सुसाइड कर चुके हैं। अब एक फेमस 16 वर्षीय टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ ( Siya Kakkar ) ने आत्महत्या कर ली। सिया की खुदकुशी से सभी हैरान है। सभी ये जानना चाहते आखिरकार उन्होंने इतना बड़ा कदम कैसे उठा लिया। हालांकि, उनके सुसाइड करने की असल वजह सामने नहीं आई है। सिया ( TikTok star Siya Kakkar ) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं और जल्द ही एक बड़े प्रोजेक्ट में नजर आने वाली थी।

TikTok Star Siya Kakkar

खुदकुशी से पहले टिक टॉक शेयर किए वीडियो
टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ ने सुसाइड करने से पहले अपने टिक टॉक अकाउंट पर कई वीडियोज शेयर किए थे। इन वीडियो में वे बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। वीडियो में उनके चेहरे पर जरा सी भी मायूसी नहीं लग रही थी। उनके ये वीडियोज देख कोई अंदाजा नहीं लगा सकता कि सिया सुसाइड कर सकती हैं। पुलिस के मुताबिक, सिया ने बुधवार देर रात करीब 12 बजे के बाद फांसी लगाई थी। सिया के परिवार ने उन्हें सुबह 9 बजे देखा।

 

TikTok Star Siya Kakkar

सिया को मिल रही थी धमकियां
सिया के मौत के बाद उनका परिवार सदमे में हैं और फिलहाल किसी प्रकार की कोई प्रतिक्रिया देने की स्थिति में नहीं है। हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर बढ़ती लोकप्रियता के चलते सिया को धमकियां मिल रही थीं। हालांकि, इस बार का अभी तक खुलासा नहीं हुआ कि उन्हें धमकियां कौन देता था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने सिया का फोन जब्त कर लिया है और वो इसके जरिए ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर सिया को खुदकुशी करने के लिए किसने उकसाया।

Show More