scriptटीवी की संस्कारी बहू ने उतार फेंका शर्म का चोला, मॉडल के साथ कराया ऐसा बोल्ड फोटोशूट, देखें तस्वीरें | Tina Duttas bold photoshoot goes viral on social media see pics | Patrika News

टीवी की संस्कारी बहू ने उतार फेंका शर्म का चोला, मॉडल के साथ कराया ऐसा बोल्ड फोटोशूट, देखें तस्वीरें

Published: Dec 13, 2017 06:53:14 pm

टीवी की ‘संस्कारी बहू’ ने उतार फेंका शर्म का चोला, न्यूड मॉडल के साथ कराया ऐसा हॉट फोटोशूट, देखें तस्वीरें
 

Tina_Dutta

Tina_Dutta

टीवी सीरियल में ‘संस्कारी बहू’ के किरदार में नजर आने वाली टीवी एक्ट्रेस हॉटनेस के मामले में किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं हैं। जब भी कोई ऐसा मौका आता है ये अपने आपको एक्सपोज करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। कई टीवी एक्ट्रेस अब से पहले ही ऐसा बोल्ड फोटोशूट करा चुकी हैं कि बॉलीवुड अभिनेत्रियां देखकर दांतों तले अंगूली दबाने को मजबूर हो गई थीं। अब टीवी सीरियल उतरन की ‘संस्कारी बहू’ ‘इच्छा’ यानी टीना दत्ता ने ऐसा बोल्ड फोटोशूट कराया जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे। इस फोटोशूट की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो जबरदस्त वायरल हो रही है।

Tina_Dutta

इस शूट में टीना दत्ता काफी बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। दरअसल, टीना ने एक न्यूड मॉडल के साथ ये फोटोशूट कराया है। टीना इस न्यूड मॉडल के ऊपर बठी हैं। टीना के साथ फोटोज में जो मॉडल आप देख रहे हैं वो हैं अंकित भाटिया। साल 2018 के कैलेंडर के लिए टीना ने ये फोटोशूट करवाया है। इस बात में कोई शक नहीं कि टीना का ये अवतार चौंकाने वाला है।

साल 2010 में कलर्स टीवी के सीरियल ‘उतरन’ के किरदार ‘इच्छा वीर सिंह बुंदेला’ के लिए टीना को प्रोड्यूसर गिल्ड की तरफ से बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला था। टीना ने साल 2005 में फिल्म ‘परिणीता’ में विद्या बालन के बचपन का किरदार निभाया था। ‘उतरन’ के पहले टीना रितुपर्णो घोष की फिल्म ‘चोखेर बाली’ के लिए 16 साल की ऐश्वर्या राय का किरदार निभाया था।

Don’t save anything for a special occasion-being alive is a special occasion! #dior #diorobsessed

A post shared by 💫Tinzi💫 (@dattaatinaa) on

इतने दिनों तक निभाए गए टीना दत्ता के सिंपल करदारों के आगे उनका ये हॉट एंड बोल्ड अंदाज बेहद जुदा है। उनका ये अंदाज भी लोगों में खूब पसंद किया जा रहा। उनके फैंस इस फोटोखूट को काफी पसंद कर रहे हैं। हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं जब टीना ऐसे हॉट अवतार में नजर आई हैं। अगर उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को खंगाला जाए तो साफ हो जाता है कि वो इससे पहले भी अपने फैंस के साथ हॉट तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो