यूजर ने रश्मि देसाई को Sidharth Shukla का नाम लेकर मरने की कही बात, एक्ट्रेस ने ऐसे दिया मुंहतोड़ जवाब

By: Sunita Adhikari
| Published: 05 Sep 2020, 07:06 PM IST
यूजर ने रश्मि देसाई को Sidharth Shukla का नाम लेकर मरने की कही बात, एक्ट्रेस ने ऐसे दिया मुंहतोड़ जवाब
Rashmi Desai Tweet

  • बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच काफी झगड़ा होता था। दोनों एक दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते थे। ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला के एक फैन ने रश्मि देसाई को 6 जन्मों तक मरने की बात कही।

नई दिल्ली: टीवी की फेमस एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने अपनी एक्टिंग के जरिए लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों में जगह बनाई है। रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ तस्वीरें व वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में रश्मि देसाई 'सड़क 2' फिल्म देखने को लेकर ट्रोल हो गईं। इस फिल्म को लेकर लोगों में पहले से ही काफी गुस्सा है। ऐसे में जब रश्मि ने सोशल मीडिया पर शेयर किया कि वह 'सड़क 2' फिल्म देख रही हैं तो लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया। अब एक बार फिर रश्मि देसाई चर्चा में आ गई हैं।

दरअसल, एक यूजर ने सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लेकर उनसे बद्तमीजी करने की कोशिश की तो एक्ट्रेस ने उसे मुंहतोड़ जवाब दिया। आपको याद ही होगा कि बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच काफी झगड़ा होता था। दोनों एक दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते थे। ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला के एक फैन ने रश्मि देसाई को 6 जन्मों तक मरने की बात कही। यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, छह महीने सिद्धार्थ का जीना मुश्किल किया अब तू छह जन्मों तक मरेगी।

इसके जवाब में रश्मि देसाई ने कहा कि आपके आशीर्वाद के लिए शुक्रिया। सुबह उठकर ये देखना बहुत ही बड़ी बात है। मैं खुश हूं कि आपने अपने बेहद ही बिजी शेड्यूल में से समय निकालकर मेरे बारे में सोचा। ये सुनकर मेरा परिवार स्तब्ध है। जो लोग मुझसे नफरत करते हैं, मुझे भरोसा है कि वो ये पढ़कर काफी खुश होंगे। रश्मि देसाई का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच काफी विवाद हुआ था। दोनों के रिश्ते पहले से ही ठीक नहीं थे। ऐसे में जब दोनों एक साथ बिग बॉस के घर में रहने के लिए गए तो वहां दोनों के बीच अकसर झगड़े होते रहते थे। कभी-कभी दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ जाता था कि खुद सलमान खान को झगड़ा सुलझाने के लिए बीच में आना पड़ता था।

Sidharth Shukla sidharth shukla dil se dil tak tv show