script

एक्ट्रेस संग इंटीमेट हो रहा था ये फेमस एक्टर, अचानक घटी ऐसी घटना, बाल-बाल बचे

locationमुंबईPublished: Sep 20, 2019 08:30:34 pm

शो में अधिराज का किरदार निभा रहे अंकित ( Ankit Raaj ) , हिना ( Hina ) संग इंटीमेट सीन की शूटिंग कर रहे थे कि अनचाक उनके पैर फोकस लाइट आ गिरी और घायल हो गए…..
 

Ankit Raaj

Ankit Raaj

भले बॉलीवुड हो या टीवी स्टार्स दोनों को शूटिंग के दौरान कई मुसीबतों का सामना करना पड़ता है। किसी को कुछ पता नहीं होता किस वक्त क्या गुजर जाए। स्टार्स कई बार शूटिंग के दौरान घायल होते हैं। ऐसा ही कुछ टीवी एक्टर अंकित राज ( Ankit Raaj ) के साथ ‘मैं भी अर्धांगिनी’ ( main bhi ardhangini ) के लिए इंटीमेट सीन शूट करते वक्त हुआ। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंकित इंटीमेट सीन की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे और उन्हें हॉस्पिल ले जाया गया।

Ankit Raaj

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो में अधिराज का किरदार निभा रहे अंकित ( Ankit Raaj ) , हिना ( Heena ) संग इंटीमेट सीन की शूटिंग कर रहे थे कि अनचाक उनके पैर फोकस लाइट आ गिरी और घायल हो गए। अंकित ने बताया, ‘हम रिहर्सल में इतने तल्लीन थे कि हमने आस-पास की किसी भी चीज का ध्यान नहीं रखा। एक फोकस लाइट मेरे पैर पर गिरी। मुझे पास के अस्पताल में ले जाया गया और घुने के नीचे दो टांके आए।’

Ankit Raaj

अंकित ने बताया कि शो गुरुवार को ऑन एयर होना था इसलिए मैंने घाव पर प्लास्टिक बांधकर शूटिंग पूरी की। क्योंकि डॉक्टरों ने मुझे पानी से दूर रहने की सलाह दी थी। बता दें कि अंकित ‘कुबूल है’, ‘मस्तांगी’, ‘खूंखारवीर’, ‘विष’ या ‘अमृत-सितारा’, ‘ये प्यार नहीं तो क्या है’ और ‘इश्कबाज’ जैसे फेमस शोज में नजर आ चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो