ICU में भर्ती एक्टर के इलाज में खत्म हो गया पूरा पैसा, अब सलमान खान से मांगी मदद

By: पवन राणा
| Published: 24 May 2020, 01:01 AM IST
ICU में भर्ती एक्टर के इलाज में खत्म हो गया पूरा पैसा, अब सलमान खान से मांगी मदद
ICU में भर्ती एक्टर के इलाज में खत्म हो गया पूरा पैसा, अब सलमान खान से मांगी मदद

आशीष का कहना है कि अभी भी मुझे ठीक होने में कई परेशानियों से गुजरना पड़ेगा। नहीं मालूम कि कब तक हॉस्पिटल में रुकना पड़ेगा। इधर हॉस्पिटल का बिल भी लगातार बढ़ता जा रहा है। मेरे पास जो पैसे थे वो खत्म हो गए हैं।

मुंबई। कई चर्चित टीवी शोज का हिस्सा रह चुके एक्टर आशीष रॉय इस समय आईसीयू में हैं और अपना इलाज करवा रहे हैं। हालांकि महंगे इलाज के कारण उनकी हालत अब अस्पताल का खर्च उठाने की नहीं है। अब आशीष ने सलमान खान से मदद की गुहार लगाई है।

दरअसल, आशीष ने सोशल मीडिया के जरिए ही अपने हॉस्पिटलाइज होने की जानकारी दी थी। उनकी अपील पर उनके कुछ मित्र और इंडस्ट्री के एक—दो लोग उनकी मदद को आगे आए हैं। आशीष के को-स्टार सूरज थापर इस समय उनके मददगार बने हुए हैं।

आशीष का कहना है कि अभी भी मुझे ठीक होने में कई परेशानियों से गुजरना पड़ेगा। नहीं मालूम कि कब तक हॉस्पिटल में रुकना पड़ेगा। इधर हॉस्पिटल का बिल भी लगातार बढ़ता जा रहा है। मेरे पास जो पैसे थे वो खत्म हो गए हैं। सूरज और मेरे कुछ दोस्त मदद कर रहे हैं। हालांकि लॉकडाउन के चलते वो भी अब परेशान हो रहा है। अब मुझे सलमान खान से उम्मीद है। मैं किसी तरह उनके फाउंडेशन तक पहुंचना चाहता हूं कि मेरी मदद हो जाए।'

View this post on Instagram

Hmmmm....

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

गौरतलब है कि आशीष को अगस्त, 2018 में मस्तिष्क में खून जमने से पैरेलिसिस अटैक आ गया था। उनके इलाज और खराब स्वास्थ्य के कारण काम नहीं मिल रहा था। जनवरी के बाद से लगातार उनका इलाज चल रहा है। खैर अब देखना होगा कि आशीष की मदद के लिए इंडस्ट्री से और कौन आगे आता है।

आशीष ने 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी', 'ससुराल सिमर का', 'ब्योमकेश बख्शी', 'बनेगी अपनी बात', 'यस बॉस', 'बा बहू और बेबी', 'मेरे अंगने में' और 'आरंभ' जैसे कई टीवी शो में रोल किए हैं।

Salman Khan