शो में अपनी हेयर स्टाइल के लिए जितिन को देने पड़े 8 से 10 टेस्ट

Mahendra Yadav

Publish: Feb, 15 2018 06:26:03 PM (IST)

TV News
शो में अपनी हेयर स्टाइल के लिए जितिन को देने पड़े 8 से 10 टेस्ट

इस एक्टर को 2 लुक दिए गए हैं, एक है जूडे के साथ और दूसरा मुकुट को सहारा देने के लिए खुले बालों वाला लुक

बैंकर से एक्टर बने जितिन गुलाटी (तैलप) सोनी टीवी के शो 'पृथ्वी वल्लभ' में मृणाल (सोनारिका भदोरिया) के भाई का किरदार निभा रहे हैं। वह इस किरदार में पूरा आकर्षण और सहजता लाए हैं और इस शो का हिस्सा बनकर खुद को खुशकिस्मत समझते हैं। जबकि एक्टर्स को सही कॉस्ट्यूम पाने के लिए कई सारे लुक ट्रायल्स से गुजरना पड़ता है, जितिन गुलाटी को भी ऐसा करना पड़ा। उनके कॉस्ट्यूम ने टेस्ट पास कर लिया लेकिन उनके बालों के लुक को 8 से 10 लुक टेस्ट से गुजरना पड़ा था। इस एक्टर को 2 लुक दिए गए हैं, एक है जूडे के साथ और दूसरा मुकुट को सहारा देने के लिए खुले बालों वाला लुक, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वह दृश्यों के दौरान निकल न जाए।

शो में अपनी हेयर स्टाइल के लिए जितिन को देने पड़े 8 से 10 टेस्ट

पूछे जाने पर जितिन कहते हैं, 'बालों का सही लुक पाने के लिए, ये लुक टेस्ट जरूरी थे। सही भाग पाने के लिए यह महत्वपूर्ण था।' एक दूसरे वाकये में, यह एक्टर जो एक गंभीर सीन कर रहे थे, उन्हें बेहोश होने की जरूरत थी। लेकिन यह दृश्य करते हुए उनकी विग निकल आई और उन्हें समझ भी नहीं आया कि हर कोई क्यों हंस रहा था। उन्होंने आगे कहा, 'यह विग कभी-कभी ढीली हो जाती है, जब मैं घोड़े पर बैठकर जंग के दृश्यों की शूटिंग कर रहा होता हूं क्योंकि वह गर्म हो जाती है।

शो में अपनी हेयर स्टाइल के लिए जितिन को देने पड़े 8 से 10 टेस्ट

लेकिन इस बार, हम एक गंभीर दृश्य की शूटिंग कर रहे थे जिसमें मुझे बेहोश होना था। जब मैं इस दृश्य में गहराई से शामिल हो गया था, तब मैंने अपने आसपास काफी हंसी की आवाज सुनी और मुझे पता चला कि मेरी विग असल में एक्ट्रेस की ज्वेलरी में फंस गई थी जबकि मैं आंखें बंद किए हुए वहीं पर पड़ा था। मुझे यह समझने में थोड़ा समय लग गया कि असल में हुआ क्या था। यह वाकई काफी मजेदार है।'

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned