इस अभिनेता के लिए पुरानी गर्लफ्रेंड बनी विलेन, किया एेसा काम जाे आप साेच भी नहीं सकते

By: Preeti Khushwaha
| Published: 10 Feb 2018, 10:32 AM IST
इस अभिनेता के लिए पुरानी गर्लफ्रेंड बनी विलेन, किया एेसा काम जाे आप साेच भी नहीं सकते
karan kundra

पुरानी गर्लफ्रेंड को लेकर करन कुंद्र की वाइफ लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं जिसकी वजह से उनकी मैरिड लाइफ टूटने की कगार पर है।

आज सोशल मीडिया हमारे जीवन का हिस्सा बन गया है। हम सोते—जगते सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने की फिराक में लगे रहते हैं। जहां एक ओर सोशल मीडिया हमारे लिए कई तरीकों से लाभदायक है उतना ही हानिकारक भी है। आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि इसी सोशल मीडिया के चलते टीवी के एक बेहद खूबसूरत कपल के बीच में दूरियां आ गई हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं करन कुंद्रा और अनुषा दांडेकर की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के रिश्ते में दूरियां आ रही हैं और इसकी असली वजह सोशल मीडिया बताया जा रहा है। सुनने में आ रहा है कि पिछले काफी वक्त से अनुषा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। जिससे कारण वो काफी नाराज हैं। हाल ही में करन कुद्रां ने कहा कि उनके और अनुषा के रिश्ते में खटास आ रही है।

karan kundra

दरअसल अनुषा और करन सोशल मीडिया पर अक्सर पिक्चर्स शेयर करते हैं तो ट्रोलर्स इस पर जमकर कमेंट्स करते हैं। इस पर अनुषा ने कहा कि, मैं रोज कई हेट कमेंट्स पढ़ती हूं। जिसमें लिखा होता है कि 'मैं संस्कारी नहीं हूं' या 'मैं अच्छी नहीं हूं'। अनुषा कहती हैं कि भले ही मैं हिंदी अच्छे से बोल नही पाती लेकिन इतनी समझ मुझमें है कि हिंदी में लिखी चीजें मैं समझती हूं। इसके साथ ही अनुषा ने कहा कि लोग चाहते हैं कि मेरा और करन का ब्रेकअप हो जाए। क्योंकि करन को एक्स गर्लफ्रेंड कृतिका कामरा ही पसंद थी। खैर अब जो भी हो इस ट्रोलिंग की वजह से इनके रिश्ते में तो थोड़ी दूरियां आ ही गई है।

karan kundra

आपको बता दें कि करन ने सीरियल 'कितनी मुहब्बत है' की अपनी कोस्टार कृतिका कामरा को लगभग २ साल तक डेट किया था। एक साथ काम करते—करते दोनों के बीच दोस्ती हुई और दोस्ती प्यार में कब बदल गई पता ही नही चला। लेकिन ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक टिक नही पाया। इसके बाद करन की लाइफ में अनुषा आईं। अब अनुषा के साथ भी करन के रिश्ते टूटते नजर आ रहे हैं।