Bollywood की बड़ी-बड़ी फिल्मों को ठुकरा चुके हैं ये टीवी एक्टर्स, शाहीर शेख से लेकर दीपिका कक्कड़ का नाम है शामिल

By: Sunita Adhikari
| Published: 26 Aug 2020, 04:12 PM IST
Bollywood की बड़ी-बड़ी फिल्मों को ठुकरा चुके हैं ये टीवी एक्टर्स, शाहीर शेख से लेकर दीपिका कक्कड़ का नाम है शामिल
TV actors who refused bollywood offers

  • क्या आपको पता है कि टेलीविजन के कई एक्टर्स ऐसे भी हैं जिन्होंने फिल्मों के ऑफर को ठुकरा दिया और टीवी शोज़ में काम करना जारी रखा।

नई दिल्ली: आज बॉलीवुड स्टार कौन नहीं बनना चाहता? हर कोई चाहता है कि वह फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखें और बड़े प्रोड्यूसर्स व डायरेक्टर्स के साथ काम करे। टेलीविजन के ऐसे कई एक्टर्स हैं जिन्होंने टीवी के बाद फिल्मों में कदम रखा और आज वह बड़ी-बड़ी फिल्मों में काम करते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि टेलीविजन के कई एक्टर्स ऐसे भी हैं जिन्होंने फिल्मों के ऑफर को ठुकरा दिया और टीवी शोज़ में काम करना जारी रखा।

शाहीर शेख

ये रिश्ते हैं प्यार के, झांसी की रानी, कुछ रंग प्यार के ऐसे भी और महाभारत जैसे कई टीवी शोज़ में काम कर चुके शाहीर शेख को एक बड़ी फिल्म में काम करने का मौका मिला था। उस वक्त शाहीर शेख दास्तान ए मोहब्बत सलीम अनारकली सीरियल में काम कर रहे थे। बताया जाता है कि उस वक्त शाहीर ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया था।

दीपिका कक्कड़

ससुराल सिमर का फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इब्राहिम को भी कई बॉलीवुड फिल्मों के ऑफर मिले। इस बात का जिक्र दीपिका बिग बॉस 12 के दौरान किया था। लेकिन वह फिल्मों में इंटीमेट और क्लोज सीन नहीं करना चाहती थीं, इसलिए उन्होंने ऑफर को ठुकरा दिया था। हालांकि दीपिका ने साल 2008 में आई फिल्म पलटन में काम किया था।

दृष्टि धामी

एक्ट्रेस दृष्टि धामी टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं। उनकी खूबसूरती का हर कोई कायल है। दृष्टि को फिल्म सिंघम रिटर्न्स के लिए अप्रोच किया गया था। लेकिन उस वक्त दृष्टि मधुबाला- एक इश्क एक जुनून सीरियल में काम कर रही थीं और इस शो के लिए उन्होंने फिल्म के ऑफर को ठुकरा दिया था।

अदा खान

एकता कपूर के पॉपुलर नागिन शो से मशहूर हुईं अदा खान को भी कई बॉलीवुड फिल्मों के ऑफर मिले। लेकिन उन्होंने सभी को रिजेक्ट कर दिया। अदा खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मुझे ढेर सारे फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं, लेकिन इतनी बड़ी इंडस्ट्री में जाने के लिए अभी मैं पूरी तरह से तैयार नहीं हूं।