ड्रग्स केस में अब टीवी स्टार Abigail Pande और Sanam Johar को NCB का समन, जानिए क्या है सुशांत से कनेक्शन

By: Sunita Adhikari
| Published: 23 Sep 2020, 07:12 PM IST
ड्रग्स केस में अब टीवी स्टार Abigail Pande और Sanam Johar को NCB का समन, जानिए क्या है सुशांत से कनेक्शन
Abigail Pande Sanam Johar

  • ड्रग मामले में जहां एनसीबी ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को समन भेजा है। वहीं, अब दो टीवी एक्टर्स का नाम भी ड्रग मामले में सामने आ रहा है और एनसीबी ने उन्हें भी समन भेजा है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में देश की तीन बड़ी एजेसियां सीबीआई, ईडी और एनसीबी जांच कर रही है। इस केस में एनसीबी ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया को ड्रग्स के लेनदेन में हिरासत में लिया हुआ है। इसी के साथ कई ड्रग पेडलर्स को भी गिरफ्तार किया गया है। इस जांच में कई बड़े खुलासे रोजाना हो रहे हैं। ड्रग मामले में जहां एनसीबी ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को समन भेजा है। वहीं, अब दो टीवी एक्टर्स का नाम भी ड्रग मामले में सामने आ रहा है और एनसीबी ने उन्हें भी समन भेजा है।

दरअसल, ड्रग पेडलिंग के आरोपी अनुज केशवानी और राहिल के साथ पूछताछ में दो टीवी स्टार्स-अबिगैल पांडे और सनम जौहर का नाम लिया है। ऐसे में एनसीबी ने इन दो स्टार्स को भी समन भेजा है।

एबिगेल पांडे टीवी एक्ट्रेस हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। वहीं कोरियोग्राफर समन जौहर जोकि एबिगेल के बॉयफ्रेंड हैं, वह भी बतौर कोरियोग्राफर कई टीवी शोज़ में नजर आ चुके हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में एबिगेल ने सनम जौहर के साथ शादी का एलान किया था। ये जोड़ी टीवी के डांस रियलिटी शो नच बलिए में भी साथ नजर आई थी।

बता दें कि एबिगेल पांडे ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक पोस्ट लिखा था। एबिगेल ने अपने इंस्टाग्राम पर सुशांत के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें दोनों एक-दूसरे को गले लगाते दिख रहे हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए एबिगेल ने लिखा था, 'जिन लोगों को आप प्यार करते हैं, वह आपको कभी नहीं छोड़ते। मुझे दोस्ती सिखाने के लिए शुक्रिया सुशू। जब तक हम दोबारा मिलते हैं।' इससे साफ है कि एबिगेल सुशांत की करीबी दोस्त थीं।

Show More