scriptएक खूबसुरत टीवी एक्ट्रेस जो एक्टिंग के साथ करती है अपनी ड्रेस भी खुद डिजाइन | Tv Actress Additi Gupta is an artist also who design her dresses by herself | Patrika News

एक खूबसुरत टीवी एक्ट्रेस जो एक्टिंग के साथ करती है अपनी ड्रेस भी खुद डिजाइन

Published: Dec 29, 2016 01:25:00 pm

Submitted by:

guest user

अदिति इस बात से काफी खुश हैं कि शो में इस बार उन्हें अपनी एक और प्रतिभा दिखाने का मौका मिलने वाला है। दरअसल, इस शो में अदिति को अपने लिए फैशन डिजाइनर बनने का भी मौका मिल रहा है।

स्टार प्लस के शो ‘परदेस में है मेरा दिल’ में हाल ही में अदिति गुप्ता की एंट्री हुई है। अदिति इससे पहले जिस तरह के किरदार निभाती रही हैं वो ट्रेडिशनल लुक वाले किरदार रहे हैं। लेकिन, यह पहली बार हो रहा है जब अदिति किसी शो में मॉडर्न लुक में नजर आ रही हैं।
अदिति इस बात से काफी खुश हैं कि शो में इस बार उन्हें अपनी एक और प्रतिभा दिखाने का मौका मिलने वाला है। दरअसल, इस शो में अदिति को अपने लिए फैशन डिजाइनर बनने का भी मौका मिल रहा है। ना सिर्फ उन्हें शो में अपने शूज, बल्कि अपने लिए कपड़े डिजाइन करने का भी मौका मिल रहा है।
इस बारे में अदिति ने बताया कि उन्होंने फैशन डिजाइन का कोर्स कर रखा है और वो हमेशा से चाहती थीं कि उन्हें यह मौका मिले। वो पर्सनल लाइफ में अपनी स्टाइलिंग करती रही हैं और साथ ही कई फैशन शो का भी हिस्सा रही हैं। 
अदिति कहती हैं कि अगर वह एक्ट्रेस नहीं होतीं तो वह फैशन डिजाइनर ही होतीं। गौरतलब है कि अदिति इंडियन टेलीविजन अवॉर्ड में निगेटिव रोल के लिए बेस्ट एक्टर की नॉमिनी भी रह चुकी हैं और उन्होंने हर किरदार में अपनी छाप छोड़ी है। बताते चलें कि अदिति ने इससे पहले ‘कुबूल है’ और ‘किस देश में हैं मेरा दिल’ में अभिनय किया है। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो