scriptटीवी स्टार चारू आसोपा बनेंगी बॅालीवुड की इस पॅापुलर एक्ट्रेस की भाभी, 3 साल पहले इस बात पर टूट गई थी सगाई | tv actress charu asopa is engaged with sushmita sen brother rajeev sen | Patrika News
TV न्यूज

टीवी स्टार चारू आसोपा बनेंगी बॅालीवुड की इस पॅापुलर एक्ट्रेस की भाभी, 3 साल पहले इस बात पर टूट गई थी सगाई

एक्ट्रेस Charu Asopa को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

May 05, 2019 / 02:34 pm

Riya Jain

टीवी स्टार चारू आसोपा बनेंगी बॅालीवुड की इस पॅापुलर एक्ट्रेस की भाभी, 3 साल पहले भी इस बात पर टूट गई थी सगाई

टीवी स्टार चारू आसोपा बनेंगी बॅालीवुड की इस पॅापुलर एक्ट्रेस की भाभी, 3 साल पहले भी इस बात पर टूट गई थी सगाई

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस charu asopa को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। वह जल्द ही बॅालीवुड एक्ट्रेस Sushmita Sen के भाई राजीव से शादी करने वाली है। सुष्मिता सेन ने 3 मई को दोनों की सगाई की खबर पोस्ट की है।

tv-actress-charu-asopa-is-engaged-with-sushmita-sen-brother-rajeev-sen

कहा जा रहा है कि चारू और राजीव एक साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। आपको जानकर हैरानी होगी की राजीव से पहले चारू टीवी एक्टर नीरज मालवीय को डेट कर रही थीं।

 

tv-actress-charu-asopa-is-engaged-rajeev-sen

चारू को टेलीविजन इंडस्ट्री में 10 साल हो चुके हैं। चारू ने अपने कॅरियर की शुरुआत साल 2009 में ‘अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो’ से की थी। इसके बाद वह ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘बाल वीर’ जैसे सीरियल में नजर आईं। हालांकि पहचान ‘मेरे अंगने में’ सीरियल से मिली थी।

 

tv-actress-charu-asopa

इसी सीरियल के दौरान ही वह अपने को-एक्टर नीरज मालवीय के साथ प्यार में पड़ गई थीं। यहां तक कि इन दोनों ने साल 2016 में सगाई भी कर ली थी। कहा जा रहा था कि यह दोनों साल 2017 में शादी करने जा रहे हैं हालांकि दोनों का रिश्ता टूट गया। कहा जा रहा है कि दोनों के बीच मनमुटाव होने की वजह से रिश्ता टूट गया था।

Home / Entertainment / TV News / टीवी स्टार चारू आसोपा बनेंगी बॅालीवुड की इस पॅापुलर एक्ट्रेस की भाभी, 3 साल पहले इस बात पर टूट गई थी सगाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो