script

वेब सीरीज में बोल्ड सीन से तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस आईसीयू में, हालत गंभीर

locationमुंबईPublished: Nov 22, 2019 06:20:12 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

रिपोर्ट के मुताबिक डॉक्टर्स ने गहना की स्थिती गंभीर बताई है, उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है।

Gehana vasisth

Gehana vasisth

टेलीविजन अभिनेत्री और मॉडल गहना वशिष्ठ को पर्याप्त पोषण के बिना लंबे समय तक काम करने के कारण कार्डियक अरेस्ट हुआ, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। टीवी एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ गुरुवार को शूटिंग के दौरान अचानक बेहोश हो गईं। उस वक्त वह मड आइलैंड में अपनी अपकमिंग वेब सीरीज की शूटिंग कर रही थीं। अचानक शाम को करीब 4:30 बजे वो बेहोश हो गईं। जिसके बाद उन्हें मलाड के रक्षा हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। रिपोर्ट के मुताबिक डॉक्टर्स ने गहना की स्थिती गंभीर बताई है, उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है।

 

वेब सीरीज में बोल्ड सीन से तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस आईसीयू में, हालत गंभीर
रिपोर्ट के अनुसार निम्न रक्तचाप और गंभीर स्ट्रोक के चलते 31 वर्षीय इस अभिनेत्री को कार्डियक अरेस्ट का सामना करना पड़ा। खबर के मुताबिक, गहना बिना प्रॉपर डाइट लिए लगातार 48 घंटे से शूटिंग कर रही थीं, जिसकी वजह से वो सेट पर बेहोश हो गईं। डॉक्टर्स के मुताबिक, उनको डायबिटीज हैस उनका शुगर लेवल बहुत ज्यादा बढ़ा हुआ है और ब्लड प्रेशर कम था। डायबिटीज की दवाइयों के अलावा वो किसी और चीज की दवा भी ले रही थीं। वहीं गहना के दोस्तों की मानें तो वो 36 घंटे से सिर्फ उन्होंने एनर्जी ड्रिंक ही लिया था इसके अलावा कुछ नहीं खाया था।

 

वेब सीरीज में बोल्ड सीन से तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस आईसीयू में, हालत गंभीर

हालांकि डाक्टर्स के कहना है कि जब तक टेस्ट की रिपोर्ट सामने नहीं आ जातीं तब तक वो कुछ नहीं कहेंगे। ये किसी दवाई का रिएक्शन है या कुछ और अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। गहना हाल ही में ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘गंदी बात’ में नजर आई थीं। इसमें वह बोल्ड अंदाज में नजर आई थीं।

ट्रेंडिंग वीडियो