Lockdown में टीवी एक्ट्रेस Karishma Tanna को हुआ प्यार, जानें कौन है वो?

By: Sunita Adhikari
| Published: 30 May 2020, 06:09 PM IST
Lockdown में टीवी एक्ट्रेस Karishma Tanna को हुआ प्यार, जानें कौन है वो?
Karishma Tanna Fall in love with baking cookies

  • करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो (Karishma Tanna Instagram Video) शेयर किया है। जिसमें वह ककपकेक प्रिपेयर करती नजर आ रही हैं।

नई दिल्ली: टीवी की फेमस की एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। इन दिनों करिश्मा तन्ना लॉकडाउन में घर पर ही वक्त बिता रही हैं। इस दौरान वह कई टिक टॉक वीडियो (Karishma Tanna TikTok Video) अपने फैंस के लिए पोस्ट करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक नया वीडियो शेयर किया है और बताया कि इस लॉकडाउन में उन्हें प्यार हो गया है।

अब अगर आप सोच रहे हैं कि उन्हें किसी शख्स से प्यार हो गया है तो जनाब आप गलत हैं। क्योंकि करिश्मा को तो कुकिंग और बेकिंग से प्यार हुआ है। करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो (Karishma Tanna Instagram Video) शेयर किया है। जिसमें वह ककपकेक प्रिपेयर करती नजर आ रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “तुम मेरे कपकेक हो। इस लॉकडाउन में मैंने जो चीज खुद में इजाद की वो ये थी कि मुझे कुकिंग और बेकिंग से प्यार हो गया है। ये बेकिंग का एक छोटा सा वीडियो है। मगर फिर भी बाहर जो हालात हैं उन्हें इग्नोर नहीं कर सकती। ये मुझे दुखी और मजबूर बना रहा है। ये वीडियो और कुकिंग इस मुश्किल वक्त में मुझे चीयर करने के लिए है।'

उनकी इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। उनकी इस वीडियो पर अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। आपको बता दें कि करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करिश्मा तन्ना रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 10' (Karishma Tanna Khatron Ke Khilaadi) का हिस्सा हैं। जिसे बुल्गारिया में शूट किया गया है। लेकिन लॉकडाउन की वजह से इसके एपिसोड भी प्रसारित नहीं किए जा रहे हैं। इसके सारे एपिसोड्स की शूटिंग पिछले साल ही हो चुकी है, बावजूद इसके नए एपिसोड टेलीकास्ट नहीं किए जा रहे हैं। इसके पीछे वजह है कि अभी खतरों के खिलाड़ी 10 का फिनाले एपिसोड शूट नहीं हुआ है। ऐसे में चैनल नहीं चाहता कि लोगों की कनेक्टिविटी टूटे।