scriptTV Actress Monalisa ने किया बाॅडी ट्रांसफोर्मेशन, फिट बाॅडी की तस्वीरें हुईं वायरल | TV Actress Monalisa flaunts her body transformation | Patrika News

TV Actress Monalisa ने किया बाॅडी ट्रांसफोर्मेशन, फिट बाॅडी की तस्वीरें हुईं वायरल

locationमुंबईPublished: Jan 27, 2021 11:35:53 pm

मोनालिसा ( Monalisa ) ने शेयर किए अपनी फिटनेस फोटोज
बाॅडी ट्रांसफोर्मेशन देख फैंस रह गए दंग
हाल ही एक्ट्रेस ने मनाई शादी की सालगिरह

TV Actress Monalisa

TV Actress Monalisa

मुंबई। भोजपुरी फिल्मों पर राज करने के बाद टीवी स्टार बनीं मोनालिसा ( TV actress Monalisa ) ने अपनी फिट बॉडी को दिखाते फोटोज शेयर किए हैं। इन फोटोज में मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास गजब ढा रही हैं। फैंस उनके इस नए रूप को देख तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। उनके 40 लाख इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के लिए ये फोटोज गिफ्ट की तरह हैं।

जब सुभाष घई ने सरोज खान से कहा-’राम लखन’ के गाने को मुजरा बना दिया आपने, पढ़ें रोचक किस्सा

फिट बाॅडी को फ्लाॅन्ट करती आईं नजर
इन वायरल फोटोज में मोनालिसा ने ब्राइट येलो स्पोर्ट्स ब्रा और ब्लैक लैगिंग पहने हुए हैं। तस्वीरें देखकर लगता है कि एक्ट्रेस छत पर खड़ी हैं। छत पर लगी छोटी डिजाइनर दीवार से लगकर उन्होंने बिंदास पोज दिए हैं। सभी फोटोज में वह कमाल की बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों पर कमेंट करने वालों ने तारीफ में एक्ट्रेस को हॉटए बिंदास, क्यूट कहा है। ज्यादा संख्या उनकी है जिन्होंने हॉर्ट और फायर की इमोजी यूज कर दिल की बात कही है।

खुले बाल और मल्टीकलर ड्रेस में मलाइका अरोड़ा की फोटोज वायरल, फिट बॉडी के मुरीद हुए फैंस

बिग बाॅस 10 से आई सुर्खियों में
मोनालिसा के वर्कफ्रंट की बात करें तो, भोजपुरी फिल्मों से उनका करियर शुरू हुआ। वहां उनकी लोकप्रियता आज भी बरकरार है। हालांकि अब वह भोजपुरी फिल्में नहीं करती हैं। पुराने वीडियो और फिल्में आज भी देखी जाती हैं। मोनालिसा को देशभर में पहचान बिग बॉस से मिली।

 

monalisa_pics_viral.png
monalisa_pic.png
monalisa_karwa_chauth_pics.png
monalisa_karwa_chauth.png
monalisa_in_tshirt.png
monalisa_in_saree.png
monalisa_in_jeans.png

हाल ही एक्ट्रेस ने मनाई शादी की सालगिरह

मोनालिसा ने विक्रांत सिंह राजपूत से शादी की है। उनकी शादी 17 जनवरी, 2017 में हुई थी। इस साल दोनों ने अपनी चैथी मैरिज एनिवर्सरी मनाई। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे को चाॅकलेट खिलाई और केक काटा। विक्रांत ने मोनालिसा को संबोधित करते हुए अपनी पोस्ट में लिखा,सुनो, ‘शादी की सालगिरह मुबारक हो। मुझे विश्वास है कि जब हम मिले थे तब भगवान का कुछ न कुछ प्लान रहा होगा। प्यार करने और एक-सरे का हमेशा साथ देने के लिए।’ वहीं, मोनालिसा ने लिखा,’ लव यू बेबी।’ मोनालिसा के पति भी टीवी शोज में नजर आते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो