scriptसीरियल ‘इक्यावन’ एक्ट्रेस Prachi Tehlan करने जा रही हैं शादी, किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है लव स्टोरी | tv actress prachi tehlan wedding on 7 august know her love story | Patrika News

सीरियल ‘इक्यावन’ एक्ट्रेस Prachi Tehlan करने जा रही हैं शादी, किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है लव स्टोरी

Published: Aug 06, 2020 11:03:07 pm

Submitted by:

Neha Gupta

सीरियल इक्यावन फेम एक्ट्रेस प्राची तेहलान 7 अगस्त को शादी के बंधन में बंधने (Prachi Tehlan marriage on 7 August) जा रही हैं। इस बीच उन्होंने अपनी लव स्टोरी के बारे में कुछ बातें साझा की हैं।

Prachi Tehlan marriage on 7 August

TV actress Prachi Tehlan marriage on 7 August

नई दिल्ली | सीरियल इक्यावन फेम एक्ट्रेस प्राची तेहलान (TV actress Prachi Tehlan) 7 अगस्त को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। चट मंगनी पट ब्याह की बात उनकी मैरिड लाइफ के लिए बिल्कुल फिट बैठती थी। प्राची की शादी लव कम अरेंज (Prachi Tehlan love cum arrange marriage) होने जा रही हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी लव लाइफ (Prachi Tehlan lovelife) को लेकर खुलासा किया है। प्राची साल 2012 में होने वाले पति रोहित सरोहा (Rohit Saroha) से अपने कजिन की शादी में मिली थीं। उसके बाद दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग (Prachi dated Rohit in 2012 for 3 months) हो गई। प्राची ने बताया कि रोहित ने उन्हें अप्रोच किया और दोनों की केमेस्ट्री बढ़िया बन गई हालांकि तीन महीने के बाद ही दोनों अपने-अपने करियर में बिजी हो गए। जिसके बाद उन्होंने अपने रास्ते अलग करने का फैसला किया और मूव ऑन हो गए। उसके बाद प्राची की रोहित से पिछले आठ सालों में बिल्कुल भी बात नहीं हुई।

प्राची ने आगे बताया कि लॉकडाउन के दौरान मई महीने में हमारी बातचीत फिर से होने लगी और हमारा कनेक्शन (Prachi Rohit talked after 8 years) बन गया। रोहित ने प्राची से बात करने के बाद उन्हें दूसरे दिन ही प्रपोज कर दिया और शादी की बात कही। मैंने जैसे ही ये बात घरवालों को बताई वो मुझसे भी ज्यादा खुश हो (Prachi Tehlan family happy) गए। मेरी मां उसके बारे में पहले से जानती थी और वो उसे पसंद भी करती थी। इसके बाद मेरे घरवालें उसके घर गए और सबसे मिलकर बातचीत की। फिर मेरी मां के जन्मदिन पर वो हमारे घर आए और रोका सेरेमनी (Prachi roka ceremony) हुई।

प्राची ने बताया कि हम दोनों से सबसे अच्छी बात ये है कि वो भी जाट कम्यूनिटी से ताल्लुक रखता है और मैं भी। मुझे उसकी कई बातें पसंद हैं। अब सभी फंक्शन शुरू हो गए हैं। 7 अगस्त को हम शादी (Prachi Tehlan marriage on 7 August) कर रहे हैं। पहले हम 25 नवंबर को शादी करने वाले थे लेकिन स्थिति तो ऐसी ही रहने वाली है ये सोचकर जल्दी ही प्लान कर लिया। ऐसे हम साथ में एक दूसरे के साथ समय बिता पाएंगे। एक्टिंग के सवाल पर प्राची ने बताया कि वो इसे शादी के बाद भी जारी रखेंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो