script

पैसों को लेकर परेशान एक्ट्रेस ने 17 साल की बेटी का किया कत्ल, फिर खुद ने उठाया ऐसा कदम देखकर पति की आंखें रह गई फटी की फटी

locationमुंबईPublished: Aug 11, 2019 12:02:32 pm

पैसे-पैसे की मोहताज हो चुकी टीवी एक्ट्रेस ने 17 साल की बेटी का कत्ल कर आत्महत्या की….ठाणे के कलवा पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर के मुताबिक इस पूरी घटना के पीछे आर्थिक परेशानी ही सामने आई है। सुसाइड नोट में अभिनेत्री ने पूरी घटना की जिम्मेदारी खुद ली है और किसी पर भी इल्जाम नहीं लगाया है।

pradnya parkar

pradnya parkar

टीवी इंडस्ट्री में सन्नाटा पसरा पड़ा है। दरअसल, 40 साल की मराठी अभिनेत्री ने बेटी को मौत के घाट उतारकर खुद सुसाइड कर लिया है। इस खबर ने टीवी इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है। इस अभिनेत्री का नाम प्रदत्या पारकर ( pradnya parkar ) है। अभिनेत्री के घर से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उन्होंने खुद इस बात को कबूला है। अभी प्रदन्या पारकर महज 40 साल की थीं। वहीं उनकी बेटी श्रुति 17 साल की थीं। श्रुति मुंबई ठाणे में पढ़ती थी। खबर है कि जब अभिनेत्री ने इस घटना को अंजाम दिया तो उनके पति जिम में थे। जब वह जिम से वापस घर आए इस पूरी घटना से पर्दा उठा।

pradnya parkar

बेटी का गला दबाने के बाद फंदे से लटकी अभिनेत्री
प्रदन्या का शव पंखे से लटका हुआ था तो वहीं बेटी का शव बेडरूम में पड़ा हुआ था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रदन्या ने बेटी का गला घोटकर हत्या करने के बाद खुद ने पंखे से लटकर की आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक, प्रदन्या पारकर आर्थिक परेशानी से गुजर रही थीं और लंबे वक्त से उन्हें कोई भी एक्टिंग का काम नहीं मिल रहा था।

pradnya parkar

ठाणे के कलवा पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर के मुताबिक इस पूरी घटना के पीछे आर्थिक परेशानी ही सामने आई है। सुसाइड नोट में अभिनेत्री ने पूरी घटना की जिम्मेदारी खुद ली है और किसी पर भी इल्जाम नहीं लगाया है।ठाणे के कलवा पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर के मुताबिक इस पूरी घटना के पीछे आर्थिक परेशानी ही सामने आई है। सुसाइड नोट में अभिनेत्री ने पूरी घटना की जिम्मेदारी खुद ली है और किसी पर भी इल्जाम नहीं लगाया है।

ट्रेंडिंग वीडियो