टीवी एक्ट्रेस Preetika Chauhan को एनसीबी ने ड्रग्स लेते हुए किया गिरफ्तार, गिरोह के 2 लोगों को और पकड़ा

By: Neha Gupta
| Published: 25 Oct 2020, 06:49 PM IST
टीवी एक्ट्रेस Preetika Chauhan को एनसीबी ने ड्रग्स लेते हुए किया गिरफ्तार, गिरोह के 2 लोगों को और पकड़ा
TV Actress Preetika Chauhan arrested in Drug case

एनसीबी ने ड्रग मामले में अपनी धर पकड़ तेज रखी हुई है। अब हाल ही में एक टीवी एक्ट्रेस समेत कुछ ड्रग्स पैडलर्स को जांच एजेंसी ने छापेमारी के दौरान पकड़ा है। प्रीतिका चौहान जानी मानी एक्ट्रेस हैं।

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को लंबा वक्त बीत चुका है हालांकि इस केस का अभी तक कोई निष्कर्ष निकलकर सामने नहीं आया है। जिस तरह से ये केस ठंडे बस्ते में चला गया है वैसे ही एनसीबी की धर पकड़ भी अलग तरह से चल रही है। कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से पूछताछ के बाद अब एनसीबी आए दिन किसी ना किसी को पकड़ती रहती है। हाल ही में खबर है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने 2 ड्रग पैडलर्स और एक टीवी एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया है। दरअसल, एनसीबी ने टीवी एक्ट्रेस को छापेमारी के दौरान पकड़ा है।

टीवी एक्ट्रेस को ड्रग लेते हुए किया गया गिरफ्तार

मीडिया सूत्रों की मानें तो एनसीबी (NCB) ने ड्रग पैडलर्स के घर और कुछ ठिकानों पर छापेमारी की थी जहां से भारी मात्रा में ड्रग्स (Drugs) बरामद हुई है। इसी दौरान एक टीवी एक्ट्रेस और 2 ड्रग पैडलर्स की गिरफ्तारी की गई है। एनसीबी के अधिकारी सादे कपड़ों में ठिकाने पर पहुंचे थे जहां पर एक्ट्रेस को रंगे हाथों ड्रग लेते हुए पकड़ा गया। इंडिया टुडे की रिपोर्ट की मानें तो एक्ट्रेस का नाम प्रीतिका चौहान (Preetika Chauhan) बताया जा रहा है। छापेमारी के दौरान कोकीन, एलएसडी, एमडीएमए और हशिस बरामद किया गया है। ये बेहद हैरान करने वाला है कि एनसीबी लगातार इस तरह के ड्रग पैडलर्स और उनमें लिप्त सेलेब्स को पकड़ रही है।

मां सरस्वती का किरदार प्ले कर चुकी हैं प्रीतिका

प्रीतिका चौहान टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। वो कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। विघ्नहर्ता गणेश में वो देवी सरस्वती का रोल प्ले कर चुकी हैं। बता दें कि पिछले दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से भी पूछताछ की गई थी। साथ में कुछ टीवी एक्टर्स के घर पर भी छापा मारा गया था। बॉलीवुड के टॉप एक्ट्रेसेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से एनसीबी पूछताछ कर चुकी है। अभी जांच एजेंसी ने किसी को भी क्लीन चिट नहीं दी है। वहीं इस मामले में एक महीने तक जेल में रहीं रिया चक्रवर्ती को कुछ ही दिन पहले जमानत पर रिहा कर दिया गया था।