scriptनागिन 4 की शूटिंग शुरू, रश्मि देसाई ने वीडियो शेयर कर दी मेकअप रूम की झलक | tv actress rashami desai starts shooting naagin 4 video viral | Patrika News

नागिन 4 की शूटिंग शुरू, रश्मि देसाई ने वीडियो शेयर कर दी मेकअप रूम की झलक

Published: Jun 27, 2020 11:23:16 pm

Submitted by:

Neha Gupta

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) भी बॉकी एक्टर्स की तरह काम पर लौट गई हैं। हाल ही में रश्मि ने नागिन 4 के सेट से एक वीडियो (Rashami Desai Naagin 4 video) शेयर किया है

Rashami Desai shared Naagin 4 video

Rashami Desai shared Naagin 4 video

नई दिल्ली | टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) भी बॉकी एक्टर्स की तरह काम पर लौट गई हैं। नागिन 4 की शूटिंग शुरू (Naagin 4 shooting starts) हो चुकी है और रश्मि भी अपने रोल के लिए तैयार हैं। हाल ही में रश्मि ने नागिन 4 के सेट से एक वीडियो (Rashami Desai Naagin 4 video) शेयर किया है जिसमें वो अपना मेकअप (Rashami Desai makeup during Covid-19) करवाती हुई नजर आ रही हैं। वहीं कोरोना वायरस के चलते सरकार द्वारा जारी सारे नियमों का पालन करते हुए टीवी सीरियल्स के सेट पर शूटिंग (TV serials shooting) की जा रही है। वीडियो में रश्मि सेट पर लौटकर काफी खुश नजर आ रही है।

 

रश्मि देसाई का वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि वो मेकअप करवा रही हैं। जो मेकअप आर्टिस्ट रश्मि का मेकअप कर रहे हैं, बाल बना रहे हैं उन्होंने अपने चेहरे पर मास्क लगाकर रखा है। साथ ही PPE किट भी पहनी हुई है। वहीं रश्मि मिरर के जरिए वीडियो (Rashami Desai Naagin 4 video) बनाने में लगी हुई हैं। इसके बाद एक्ट्रेस रेडी होकर पीली साड़ी में नजर आती हैं। रश्मि वैनिटी वैन से निकलती हुई अपने श्लाखा वाले अवतार (Rashami Desai Shalakha role) में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। उनके हाथ में स्क्रिप्ट भी नजर आ रही है।

बता दें कि रश्मि देसाई एक बार नागिन 4 में श्लाखा के अवतार में नजर आने वाली हैं। उनका नागिन रूप देखने के लिए फैंस बेकरार हैं। लॉकडाउन के पहले ही रश्मि ने शो में एंट्री की थी हालांकि वो ज्यादा एक्ट नहीं कर पाई थी लेकिन अब एक बार फिर एक्ट्रेस की वापसी हो गई है। वहीं सभी सीरियल्स की शूटिंग होने से पहले फेस पर मास्क और सेनिटाइजर (Face mask and sanitizer) जैसी जरूरी चीजों का सेट पर रहना अनिवार्य रखा गया है। सोशल डिस्टेन्सिंग (Social distancing) को भी बराबर फॉलो करना है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो