scriptइस एक्ट्रेस को जान से मारना चाहता है पिता, पुलिस से मांगी सुरक्षा, वीडियो में बताई पीड़ा और वजह | Tv Actress Tripti Shankhdhar Accuse Father Attempt To Kill Her | Patrika News

इस एक्ट्रेस को जान से मारना चाहता है पिता, पुलिस से मांगी सुरक्षा, वीडियो में बताई पीड़ा और वजह

locationमुंबईPublished: Aug 26, 2020 08:23:53 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

तृप्ति शंखधर ने अपने पिता से अपनी जान को खतरा होने का दावा किया है। टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ फेम इस अभिनेत्री ने इसे लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है।

Tv Actress Tripti Shankhdhar

Tv Actress Tripti Shankhdhar

बरेली निवासी टीवी और फिल्म अभिनेत्री तृप्ति शंखधर ने अपने पिता से अपनी जान को खतरा होने का दावा किया है। टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ फेम इस अभिनेत्री ने इसे लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में वे कह रही हैं कि उसके पिता राम रतन शंखधर, उसकी शादी अपनी पसंद के व्यक्ति से करना चाहते हैं और ऐसा न करने पर उन्होंने उसे मारने की धमकी दी है। साथ ही कहा कि अगर जल्दी ही कुछ नहीं किया गया तो उनकी हत्या कर दी जाएगी। जिसके बाद वो अपनी मां के साथ घर से भाई गईं।
View this post on Instagram

#uppolice #yogi #spcity #bareilly #delhi

A post shared by Tripti Shankhdhar (@triptishankhdhar) on

तृप्ति ने बरेली पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। इतना ही नहीं वीडियो में तृप्ति ने अपने पिता पर उसे पीटने का आरोप भी लगाया है। साथ ही कहा कि पिता उससे वे पैसे वापस मांग रहे हैं, जो उन्होंने मनोरंजन उद्योग में अपना कॅरियर बनाने के लिए मुंबई जाने पर लिए थे। उन्होंने मेरे बाल पकड़कर खींचे और मुझे बहुत मारा है। इसके साथ तृप्ति ने अपने हाथ पर चोट के निशान दिखाए।
तृप्ति ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया। वहीं अब 19 साल की तृप्ति अपनी मां के साथ घर छोड़कर चली गई हैं। तृप्ति के पिता एक रियल एस्टेट कारोबारी हैं। इस मामले पर उनकी टिप्पणी लेने के लिए उनसे संपर्क नहीं हो सका है। बरेली पुलिस ने कहा कि उन्हें अब तक कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। हालांकि उन्हें कुछ ही घंटे पहले सोशल मीडिया पर अभिनेत्री द्वारा की गई पोस्ट के बारे में पता चला है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, हम मामले की जांच कर रहे हैं। बता दें कि तृप्ति ने ‘कुमकुम भाग्य’ जैसे कुछ टेलीविजन सीरियल और एक दक्षिण भारतीय फिल्म में काम किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो