OMG! गुरमीत-देबिना की बेटियां अपने मां-पापा को बुलाती हैं भइया-दीदी...

Riya Jain

Publish: Aug, 31 2017 04:17:00 PM (IST)

टी वी समाचार
OMG! गुरमीत-देबिना की बेटियां अपने मां-पापा को बुलाती हैं भइया-दीदी...

OMG! गुरमीत-देबिना की बेटियां अपने मां-पापा को बुलाती हैं भइया-दीदी...

सीरियल रामायण के राम-सीता गुरमीत-देबिना को कौन नहीं जानता। आपको बता दें के कुछ वक्त पहले ही दोनों माता पिता बने हैं। गुरमीत और देबिना ने बिहार की 2 बच्चियों को अडोप्ट किया है। एक का नाम है नेहा जो की 6 साल की है और दूसरी बेटी है लता जो की 9 साल की है।

हाल में गुरमीत-देबिना ने स्पोटबॅाय को एक इंटरव्यू दिया जिसमें जब देबिना से उन बच्चियों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया की,- लता और पूजा दोंनो काफी छोटी जगह में पाली बड़ी हैं इसलिए उन्हें अब हम एक अच्छी जिंदगी और शिक्षा देना चाहते हैं। अभी वे दोनों बिहार में ही गुरमीत के भाई के घर रह रही हैं। वे बिहार से ही अपनी स्कूलिंग कर रही हैं। हम जब भी फ्री होते हैं उनसे मिलने जरूर जाते हैं। हमारा मकसद सिर्फ इतना है की वे बड़े होकर एक इंडिपेन्डेंट लड़की बने और अपनी जिंदगी खूब तरक्की करे।

जब देबिना से पूछा गया की वे लोग उन्हें मुंबई क्यो नहीं लाए तो देबिना ने बताया की,- वे काफी कंजरवेटिव जगह से बिलांग करती हैं इसलिए उनके लिए मुंबई जैसी सिटी में रहना काफी मुश्किल होगा। मुझे भी मुंबई सेटल होने में 10 साल लगे हैं। इसलिए हम नहीं चाहते की वे एकदम से इतने अलग कल्चर में रहने लगे। इसलिए अभी हम उन्हें पटना में ही पढ़ा रहे हैं।

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon) on

अंत में जब देबिना और गुरमीत से पूछा गया की वे दोनों बच्चियों से टच में कैसे रहते हैं तो उन्होंने बताया की वे उनसे डेली वीडियो कॅाल पर बात करते हैं। इसके बात देबिना ने हंसते हुए बताया की दोनों बच्चियां हमें भइया दीदी कहकर बुलाते हैं। वजह पूछने पर पता चला की जब देबिना और गुरमीत उनसे पहली बार मिले थे वे तब से उन्हें दीदी भइया ही बुलाती आई हैं।

 

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned