scriptकोविड-19 के चलते कई टीवी रियलिटी शोज के जज बदले, इन नए सेलेब्स की जज के रूप में हुई एंट्री | TV reality Shows judges replaced due to shooting location changes | Patrika News

कोविड-19 के चलते कई टीवी रियलिटी शोज के जज बदले, इन नए सेलेब्स की जज के रूप में हुई एंट्री

locationमुंबईPublished: May 05, 2021 06:43:57 pm

कोरोना काल में मुंबई में सभी तरह के शोज की शूटिंग बंद कर दी गई है। इसके चलते अधिकतर शोज की शूटिंग अब दमन में की जा रही है। यहां पर नहीं आने की वजह से रियलिटी शोज के कुछ जजेज बदले जा रहे हैं। आइए जानते हैं कौन हैं वे नए जज:

super_dancer_4.png

मुंबई। कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते मुंबई में शूटिंग की इजाजत नहीं दी जा रही है। ऐसे में टीवी शो निर्माताओं ने बाहर के राज्यों का रूख किया है। इनमें से बहुत से गोवा गए हुए थे। वहां भी लॉकडाउन लग गया है अब दमन-दीव की और प्लान किया जा रहा है। देश के अन्य शहरों में भी टीवी शोज शूट हो रहे हैं। इसी बीच कुछ रियलिटी शोज में जजेज को बदला गया है। इनमें से अधिकांश मामले मुंबई से बाहर ट्रेवल नहीं करने वालों के हैं।

सुपर डांसर चैप्टर 4

डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर 4’ में अब शिल्पा शेट्टी नजर नहीं आएंगी। उनकी जगह कुछ एपिसोड्स में मलाइका अरोड़ा नजर आएंगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि शिल्पा शेट्टी नए लोकेशन के लिए ट्रैवल नहीं कर सकती हैं। बता दें कि अब ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ की शूटिंग दमन में की जा रही है। मलाइका के साथ टेरेंस लेविस भी नजर आएंगे। शो के नए प्रोमोज में दोनों को दिखाया जा रहा है। इस शो के पिछले एपिसोड में शिल्पा और अनुराग बसु नजर नहीं आए थे। उनकी जगह फराह खान और रेमो डिसूजा ने ली थी। गौरतलब है कि ‘सुपर डांसर’ शो को अब तक शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बसु जज करते आए हैं।

यह भी पढ़ें

Malaika Arora Photos: शार्ट्स में अपने डॉगी को घुमाने घर से बाहर निकलीं मलाइका अरोड़ा

डांस दीवाने 3
डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ की शूटिंग अब बंगलौर में की जा रही है। स्वास्थ्य कारणों से बंगलौर की यात्रा नहीं करने के फैसले के चलते माधुरी दीक्षित की जगह अब नए जज नोरा फतेही ने ली है। इस शो में एंकर राघव जुयाल भी नजर नहीं आ रहे हैं। उन्हें कोरोना संक्रमण हो गया है। राघव ने कहा है कि जैसे ही वे ठीक होंगे, अपना प्लाज्मा डोनेट करेंगे। उनकी जगह कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया नजर आ रहे हैं। डांस दीवाने का परमानेंट जज पैनल माधुरी दीक्षित, पुनीत पाठक और तुषार कालिया का है।

यह भी पढ़ें

Nora Fatehi photos : हॉट नोरा फतेही के फैन ने कलाई पर बनवाया एक्ट्रेस के चेहरे का टैटू

इंडियन आइडल 12
‘इंडियन आइडल’ के 12वें सीजन में पहले ही प्रतियोगी पवनदीप राजन और अशीष कुलकर्णी कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं। होस्ट आदित्य नारायण भी कोविड-19 के संक्रमण से गुजर चुके हैं। अब इस शो की भी शूटिंग दमन में की जा रही है। इसलिए जजेज का नया पैनल भी बना दिया गया है। इसमें मनोज मुंतशिर और संगीतकार अन्नु मलिक शामिल हैं। पूर्व जज हिमेश रेशमिया,विशाल ददलानी और नेहा कक्कड़ ने दमन नहीं जाने का फैसला लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो