scriptटीवी की ‘चंद्रकांता’ कृतिका इस एक्टर को कर रही हैं डेट | TV's 'Chandrakanta' Kratika kamra is dating actor jackky bhagnani | Patrika News

टीवी की ‘चंद्रकांता’ कृतिका इस एक्टर को कर रही हैं डेट

locationमुंबईPublished: Mar 27, 2018 03:12:39 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

कृतिका ने खुद की और जैकी की फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

Kratika kamra

Kratika kamra

टीवी की फेमस एक्ट्रेस कृतिका कामरा बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। कृतिका जल्द ही एक्‍टर जैकी भगनानी के अपोजिट फिल्म में नजर आने वाली हैं। कृतिका ने खुद की और जैकी की फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। जिसके बाद से ही यह फोटो तेजी से वायरल हो रही है। यह फोटो कृतिका के बर्थ डे की है। उनकी फोटो को देख कर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

कृतिका के बर्थ डे की है ये फोटो:
कृतिका और जैकी की जो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसमें दोनों हैंगआउट करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि पिछले साल अक्‍टूबर में कृतिका ने अपना 29वां बर्थ डे जैकी के साथ सेलिब्रेट किया था। ये फोटो तभी की है। फोटो में दोनों ने बर्थ डे कैप लगा रखी है।

तेलुगू फिल्म में आएंगी नजर :
कृतिका कामरा जल्द ही तेलुगू की नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म ‘पिल्ली चोपुल्लू’ के हिंदी रीमेक में जैकी के अपोजिट नजर आएंगी। कृतिका इसी फिल्म के साथ अपने बॉलीवुड कॅरियर की शुरुआत करने जा रहीं हैं।

एक दूसरे के साथ बिताते हैं क्वालिटी टाइम:
कृतिका और जैकी को एक-दूसरे के साथ टाइम स्‍पेंड करना अच्‍छा लगता है। खबरों की मानें तो हाल ही में दोनों को एक नाइटक्लब में साथ देखा गया। दोनों को अक्‍सर हैंगऑउट करते हुए देखा जाता है।
तेलुगू फिल्म में गुजराती लड़के के किरदार में:
फिल्म ‘पिल्ली चोपुल्लू’ तेलुगु की एक नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म है। इस फिल्म के हिंदी रीमेक में कृतिका और जैकी एक साथ काम कर रहे हैं। फिल्म में जहां जैकी एक गुजराती लड़के का किरदार निभा रहे हैं। वहीं कृतिका की यह पहली बॉलीवुड डेब्‍यू फिल्‍म है। कृतिका टीवी के कई फेसम शोज में नजर आ चुकी हैं। कृतिका ने सीरियल ‘कितनी मुहब्बत है’ के दोनों सीजन के अलावा, ‘प्यार का बंधन’, ‘जरा नचके दिखा’, ‘गंगा का धीरज’, ‘कुछ तो लोग कहेंगे’, ‘चंद्रकांता’ में काम किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो