टीवी शो ‘इश्कबाज’ के सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर ने किया सुसाइड!

By: Preeti Khushwaha
| Published: 05 Mar 2018, 03:17 PM IST
टीवी शो ‘इश्कबाज’ के सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर ने किया सुसाइड!
ishqbaaz

बैरंगी की मौत पर टीवी शो इश्कबाज के नकुल मेहता ने भी कुछ भी बात करने से इनकार कर दिया।

बॉलीवुड अभी एक सदमे से उबरा भी नही कि दूसरा हादसा हो गया। अभी लोग बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के जाने का गम मना ही रहे थे कि टीवी शो ‘इश्कबाज’ के सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर संजय बैरंगी की मौत की खबर सामने आई। सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर संजय बैरंगी शुक्रवार को मलाड वेस्ट के जनकल्याण नगर में सिलिकॉन पार्क की एक इमारत की सोलहवीं मंजिल से गिर गए। यह घटना शाम करीब 6.30 बजे की बताई जा रही है। सुनने में आ रहा है कि बैरंगी को पहले दिल का दौरा पड़ा था। दिल के दौरे की वजह से वो अपना संतुलन खो बैठे और नीचे गिर गए। इस तरह की खबरें भी आ रही हैं कि ये एक दुर्घटना नहीं बल्कि एक आत्महत्या है।

घटना के कुछ घंटे के बाद पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला। इस सुसाइड नोट की पूरी तरह जांच करने के बाद पुलिस ने बताया कि यह न तो कोई मर्डर है और न कोई दुर्घटना। सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर बैरंगी ने खुद ही अपनी जिंदगी को खत्म करने का फैसला किया था। सूत्रों के हवाले से पता चला है कि बैरंगी लंबे समय से आर्थिक तंगी के दौर से गुजर रहें थे। इसी वजह से वो पिछले काफी वक्त से निराश भी थे। आपको बता दें कि अभी भी उनके सुसाइड करने की बात पर पूरी तरह से यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल हो रहा है। इसका सबसे बड़ा कारण ये है कि अपनी जिंदगी खत्म करने के 10 मिनट पहले ही बैरंगी ने अपनी जिंदगी के कुछ खुशी भरे लम्हों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड की थी।

बैरंगी की मौत की बारे में फिलहाल कोई बात नही कर रहा है। टीवी शो 'इश्कबाज' में शिवाय सिंह ओबेरॉय का किरदार निभाने वाले नकुल मेहता ने भी इस घटना के बारे में कुछ भी बात करने से इनकार कर दिया। नकुल ने बस इतना ही कहा कि, 'बेहतर होगा कि मैं इस बारे में कुछ भी नहीं कहूं और आप शो के प्रोड्यूसर गुल खान से इसके बारे में बातचीत करें'।

प्रोड्यूसर गुल खान ने इस घटना को लेकर कहा कि संजय बैरंगी एक जिम्मेदार कर्मचारी थे और वही पूरे प्रोडक्शन वर्क को संभाला करते थे। बैरंगी सीधे तौर पर मुझे रिपोर्ट नहीं करते थे। इसलिए मुझे उनकी मौत का वास्तविक कारण नहीं मालूम है। गुल ने ये भी कहा कि मैं और मेरी टीम उनके अंतिम संस्कार में गए थे। उनकी मौत की खबर से हम अभी तक उबर नही पाए हैं।