script

‘Kaun Banega Crorepati’ गेम शो का जादू है कायम, पहले ही दिन 2.5 करोड़ लोगों ने रजिस्ट्रेशन कर बनाया रिकॉर्ड

locationनई दिल्लीPublished: May 15, 2020 02:47:14 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

गेम शो कौन बनेगा करोड़पति ( Kaun Banega Crorepati ) के लिए शुरू हुए रजिस्ट्रेशन
पहले ही दिन शो के लिए 2.5 करोड़ लोगों ने कराया रजिस्ट्रेशन
शो ने बनाया रिकॉर्ड

KBC New Season Make A New Record

KBC New Season Make A New Record

नई दिल्ली। टीवी का सबसे लोकप्रिय गेम शो कौन बनेगा करोड़पति ( Kaun Banega Crorepati New Season ) का न्यू सीजन जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है। शो का प्रोमो आउट चुका है। खास बात यह है कि शो ने शुरू होते ही शो ने एक रिकॉर्ड कायम कर लिया है। जी हां, खबरों की मानें तो शो में इस बार हिस्सा लेने वालों की संख्या में काफी बढ़ोतरी हुई है। शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) रोज़ाना ऑनलाइन के माध्यम से दर्शकों से सवाल पूछते हैं जिसका जवाब वह एसएमएस और ऑनलाइन ( SMS and Online ) के जरिए आसानी से दे सकते हैं।

वहीं चैनल के तरफ से मिल रही जानकारियों के अनुसार इस बार ‘कौन बनेगा करोड़ पति’ क्विज गेम को खेलने के लिए 360 प्रतिशत की ग्रोथ दर्ज की गई है। चैनल के लाइव ऐप ( Channel Live app ) के प्रोग्रामिंग हेड की तरफ से जारी हुए बयान में कहा गया है कि केबीसी में रजिस्ट्रेशन की पार्टिसिपेशन में 360 प्रतिशत की ग्रोथ दर्ज हुई है। इससे साफ पता चलता है कि सालों बाद भी शो की लोकप्रियता लोगों के बीच मौजूद है। लॉकडाउन की वजह से इस बार गेम में हिस्सा लेने वालों का चयन ऑनलाइन के जरिए ही किया जाएगा। वहीं खबरों के अनुसार शो के पहले ही दिन करीबन 2.5 करोड़ लोगों ने रजिस्ट्रेशन हुए है। अपने आप में ही अनोखी बात है।

 

बता दें कुछ समय पहले लॉकडाउन के चलते केबीसी की शूटिंग ( Troll For KBC Shooting ) को लेकर अमिताभ बच्चन पर नियमों को तोड़ने के कई आरोप लगाए गए थे। जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लोगों से कड़े शब्दों में कहा कि हां मैंने काम किया है…इससे परेशानी है तो इसे अपने तक ही सीमित रखें…लॉकडाउन की इस परिस्थिति में यहां कछ भी कहने की कोशिश ना करें। शूटिंग के दौरान जितनी सावधानी बरतनी चाहिए थी बरती गई है। दो दिन के शूट को एक ही दिन में पूरा गया था। शाम के छह बजे शूटिंग हुई और कुछ ही घंटों में शूटिंग को समाप्त कर दिया गया था। जिसके बाद आलोचना करने वालों का मुंह बंद हो गया था। वैसे अब सामने आए आकड़ो से तो साफ देखा जा सकता है कि दर्शकों के बीच शो को लेकर कितना उत्साह है।

ट्रेंडिंग वीडियो