scriptTRP की रेस : कपिल के पंच के आगे नागिन हुई फुस, खतरों के खिलाड़ी अब भी नंबर वन | tv shows trp khatron ke khiladi 9 on the top | Patrika News

TRP की रेस : कपिल के पंच के आगे नागिन हुई फुस, खतरों के खिलाड़ी अब भी नंबर वन

locationमुंबईPublished: Mar 03, 2019 08:58:29 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

इस रेस में नंबर 2 पर रहा कपिल शर्मा को शो। बहुत समय शो टीआरपी की रेस में पीछे चल रहा था….

khatron ke khiladi

Khatron ke Khiladi

छोटे पर्दे पर टीआरपी की रेटिंग में हर सप्ताह उतार चढ़ाव देखने को मिलते हैं। इस हफ्ते भी टीआरपी में काफी फेरबदल देखा गया। ‘द कपिल शर्मा शो’ इस रेस में नीचे से ऊपरी पायदान पर पहुंच गया। वहीं रोहित शेट्टी का शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ इस रेस में नंबर वन के पायदान पर बना हुआ है। ये शो जल्द ही फिनाले तक पहुंचने वाला है। ऐसे में जहां टास्क और भी खतरनाक कर दिए हैं वहीं कंटेस्टेंट के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल रहा है।

इस रेस में नंबर 2 पर रहा कपिल शर्मा को शो। बहुत समय शो टीआरपी की रेस में पीछे चल रहा था। इस शो के जज नवजोत सिंह सिद्दू विवाद में फंसने के बाद हटा दिए गए हैं और उन्हें अर्चना पूरन सिंह ने रिप्लेस किया है।

 

khatron ke khiladi

इस वीक ‘नागिन 3’ तीसरे पायदान पर रहा है। इस शो में जल्द ही करिश्मा शर्मा की एंट्री होने वाली है। वहीं बताया ये भी जा रहा है कि ये शो जल्द ही ऑफ एयर भी हो सकता है। चौथे नंबर पर चल रहा है शिल्पा शेट्टी का शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 3।’ हाल ही में इस शो पर कृति सेनन और कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म ‘लुका छुप्पी’ प्रमोट करते नजर आए थे।

khatron ke khiladi
TRP की टॉप 10 लिस्ट में शामिल है ये सीरियल

1. ‘खतरों के खिलाड़ी 9’
2. ‘द कपिल शर्मा शो’
3. ‘नागिन 3’
4. ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’
5. ‘कुंडली भाग्य’

khatron ke khiladi
6. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’
7. ‘कुमकुम भाग्य’
8. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’
9. ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’
10. ‘राधाकृष्ण’
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो