टीवी शो की शूटिंग पर मंडराया कोराना का साया, एक के बाद एक स्टार्स हो रहे हैं पॉजिटिव

By: Shaitan Prajapat
| Updated: 07 Jul 2020, 05:24 PM IST
टीवी शो की शूटिंग पर मंडराया कोराना का साया, एक के बाद एक स्टार्स हो रहे हैं पॉजिटिव
TV stars corona positive

इसी खबर आ रही है कि टीवी इंडस्ट्री (TV industry) पर एक बार फिर से कोरोना वायरस का साया मंड़रा रहा है। शो के स्टारकास्ट एक के बाद एक कोरोना पॉजिटव पाए जा रहे है। पहले 'मेरे साई' (Mere Sai) का सदस्य मिल, इसके बाद 'सहकुटुम्ब सहपरिवार' (Sahkutumb Sahparivar) और अब 'एक महानायक डॉ. बीआर अम्बेडकर' (Ek Mahanayak - Dr BR Ambedkar) के एक्टर पॉजिटिव हो गए है।

महामारी कोरोना वायरस (corona virus) के कारण पिछले 3 महीनों से भी प्रकार की शूटिंग बंद पड़ी थी। अनलॉक 2 (Unlock 2) में कुछ शर्तों के साथ शूटिंग की इजाजत मिल गई है। अब धीरे-धीरे टीवी शो की शूटिंग शुरू (shooting TV show) हो गई हैं। इसी खबर आ रही है कि टीवी इंडस्ट्री (TV industry) पर एक बार फिर से कोरोना वायरस का साया मंड़रा रहा है। शो के स्टारकास्ट एक के बाद एक कोरोना पॉजिटव पाए जा रहे है। पहले 'मेरे साई' (Mere Sai) का सदस्य मिल, इसके बाद 'सहकुटुम्ब सहपरिवार' (Sahkutumb Sahparivar) और अब 'एक महानायक डॉ. बीआर अम्बेडकर' (Ek Mahanayak - Dr BR Ambedkar) के एक्टर पॉजिटिव हो गए है।

 

एक रिपोर्ट के अनुसार, शो 'मेरे साई' के एक मैंबर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसके बाद शूटिंग को फिलहाल बंद कर दिया गया है। शो की सभी कास्ट को सेल्फ क्वारनटीन (self-quarantined) होने के लिए कहा गया है। एक्टर तुषार दल्वी (Actor Tushar Dalvi) ने एक इंटरव्यू में बताया कि इस खबर को मैं इसे इतना सरप्राइजिंग भी नहीं मानूंगा। हर आदमी को इसके लिए तैयार होना है क्योंकि ये किसी को भी हो सकता है। बस हम लोगों के लिहाज से देखा जाए तो ये थोड़ा ज्यादा जल्दी हो गया। एक्टर ने कहा कि वह घर पर हैं और अच्छा महसूस कर रहे हैं। टीम के बाकी मेंबर्स भी ठीक हैं और वे लोग जल्द से जल्द वापस शूटिंग स्टार्ट करेंगे।

TV stars corona positive

वहीं, 'एक महानायक डॉ. बीआर अम्बेडकर' के सेट पर जगन्नाथ निवांगुने कोरोना पॉजिटिव मिले है। अभिनेता के संक्रमित पाए जाने के बाद शो की शूटिंग 3 दिन के लिए रोक दी गई है। जगन्नाथ शो में डॉ. भीमराव के पिता के रोल में नजर आ रहे हैं। वे सेट पर भी सभी जरूरी सावधानियां बरत रहे थे। जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थीं। हालांकि प्रोडक्शन हाउस ने जगन्नाथ के संपर्क में आने वाले सभी लोगों को ट्रेस करना शुरू कर दिया है। ताकि सभी को समय पर मेडिकल ट्रीटमेंट मुहैया करवा सकें।

TV stars corona positive

पिछले दिनों खबर आई थी कि 'इश्कबाज' फेम एक्ट्रेस अदिति गुप्ता कोरोना संक्रमित पाई गई। फिलहाल कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से ही उन्होंने खुद को अपने ही घर में बंद कर लिया। सेल्फ क्वारैंटाइन रहने का फैसला अदिति ने लिया है। वह घर पर ही रहकर खुद की देखभाल कर रही हैं। साथ ही वह मेडिकल दवाई भी ले रही हैं। एक वेबसाइट से बातचीत पर अदिति ने कहा कि उनके सूंघने की शक्ति खत्म हो रही थी। जिसके बाद उन्होंने अपना कोरोना वायरस टेस्ट करवाया। जिसमें वह कोरोना संक्रमित पाई गईं।