scriptबांसवाड़ा : आग की लपटों से घिरा दशहरा मेला, सैकड़ों जानों पर मंडराया संकट | Dussehra Mela surrounded by flames | Patrika News

बांसवाड़ा : आग की लपटों से घिरा दशहरा मेला, सैकड़ों जानों पर मंडराया संकट

locationमुंबईPublished: Oct 05, 2016 02:44:00 pm

Submitted by:

Ashish vajpayee

शहर के कुशलबाग मैदान में बुधवार सुबह आग पकडऩे से मची अफरा-तफरी, मौके पर पहुंची दमकल ने आग पर पाया काबू, बच गई सैकड़ों जिंदगियां

Dussehra Mela surrounded by flames

Dussehra Mela surrounded by flames

शहर के कुशलबाग मैदान में लगने वाले दशहरे मेले में बुधवार को अफरा-तफरी को माहौल बन गया। लोगों में दहशत इतनी फैल गई कि लोग मैदान छोड़ बाहर की ओर भागने लगे। असल में मेले में लगी दुकानों में आग पकड़ ली। जिसके बाद वहां कुछ लोग आग बुझाने के लिए दौड़ तो कुछ लोग अपन जान बचाने के लिए। वहीं, आग में कुछ लोगों के झुलसने की भी संभावना जताई जा रही है। सूचना पर मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड ने आग पर काबू पाया।
दो दुकानें बनी राख का ढेर, 5 में भारी नुकसान

मेले में आग लगने के कारण दो दुकाने राख का ढेर बन गईं। वहीं, 5 दुकानों में आग की लपटों से भारी नुकसान हुआ है। घटना को लेकर प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सुबह के समय सभी दुकानदार अपने-अपने कामों मंे व्यस्त थे। इस दौरान कुछ लोगों की चीख पुकार सुनाई दी।
तो वहां जाकर देखा कि दुकान को आग की लपटों ने दुकान को घेर लिया। आग पर काबू पाने के लिए कुछ दुकानदारों ने प्रयास किए। लेकिन उनके प्रयास नाकाफी साबित हुए। और आग ने अन्य र्क दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। इसके बाद सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड की गाडि़यों ने आग पर काबू पाया। लेकिन काफी देर हो चुकी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो