scriptExclusive: अनूप संग अफेयर की चर्चा के बाद जसलीन ने ‘बिग बॉस’ के एंग्री कंटेस्टेंट को बांधी राखी | unknown facts about jasleen matharu and Sreesanth | Patrika News

Exclusive: अनूप संग अफेयर की चर्चा के बाद जसलीन ने ‘बिग बॉस’ के एंग्री कंटेस्टेंट को बांधी राखी

locationमुंबईPublished: Dec 08, 2018 09:41:15 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

जसलीन पिछले 3 महीने से ‘बिग बॉस’ के घर में हैं। डे वन से घर में घमासान युद्ध देखने को मिल रहा है।
 
 
 

jasleen matharu

jasleen matharu

‘बिग बॉस’ के सीजन 12 की सबसे चर्चित जोड़ी रही है भजन सम्राट अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की। दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी हैं। जसलीन ने बिग बॉस के घर में आने के साथ ही अनूप संग अपने रिश्ते का खुलासा किया था। इसके बाद से ही दोनों काफी चर्चा में रहे थे। बता दें कि इनके चर्चा में रहने की सबसे बड़ी वजह इनके बीच उम्र का लंबा गैप होना। बात दें कि जसलीन ने राजस्थान पत्रिका से खास बात की। इस बातचीत में जसलीन ने ‘बिग बॉस’ के घर के अंदर के कई बड़े राज का खुलासा किया।

jasleen matharu

ये कंटेस्टेंट पहले दुश्मन फिर बना भाई:
जसलीन पिछले 3 महीने से ‘बिग बॉस’ के घर में हैं। डे वन से घर में घमासान युद्ध देखने को मिल रहा है। मारपीट, झगड़े, तूतू मैंमैं ‘बिग बॉस’ के घर के लिए आम बात है। इसी बीच जसलीन का भी कई कंटेस्टेंट के साथ जमकर झगड़ा हुआ। जहां कुछ दुश्मन बनें तो वहीं उन्हें कई अच्छे दोस्त भी मिले। लेकिन जसलीन को घर के अंदर एक ऐसा अनमोल रिश्ता मिला जिसकी उन्हें उम्मीद नहीं थी। बता दें कि जसलीन को ‘बिग बॉस’ के घर में भाई मिला। ये कोई और नहीं एंग्री मैन श्रीसंत हैं। यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल है पर ये बात सही। जहां शुरू से दोनों के बीच जमकर लड़ाइयां हुईं वहीं आखिर में दोनों के बीच अच्छी बॉडिंग देखने को मिली।

jasleen matharu

श्रीसंत के लिए अपने हाथों से बनाई राखी:
जसलीन ने बताया कि ये बात सच है की शुरू में हम दोनों में जमती नहीं थी। लेकिन बाद में हम इतने करीब आ गए की एक नया रिश्ता बन गया। मैंने श्रीसंत को अपना भाई बनया है। यही नहीं मैंने उन्हें अपने हाथों से बनाई राखी बांधी है। मैंने उनसे ये भी कहा कि ये रिश्ता हम जीवन भर निभाएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो