script

चल गया पता, कौन करता है उर्फी जावेद के अतरंगी आउट‍फ‍िट डिजाइन,बोल्डनेस में देती है अदाकारा को भी टक्कर

Published: May 26, 2022 12:26:42 pm

Submitted by:

Manisha Verma

उर्फी जावेद अक्सर अपने लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। बता दे कि उनके लुक को देखकर हर कोई यही सोचता हैं कि एक्ट्रेस के ड्रेस को कौन करता होगा डिजाइन। इस स्टोरी में हम आपको एक्ट्रेस के आउटफिट डिजाइन जो करती हैं उनके बारें में बतान वाले हैं।

urfi javed designer shweta srivastava design bold outfit for actress

चल गया पता! कौन करता है उर्फी जावेद के अतरंगी आउट‍फ‍िट डिजाइन,बोल्डनेस में देती है अदाकारा को भी टक्कर

सोशल मीडिया सेनसेशन उर्फी जावेद के फैशन स्टाइल को देखकर अकसर सभी लोगो के दिमाग में यही सवाल आता हैं कि वह किस डिजाइनर से अपने कपड़े बनवाती होगी। तो हम आपको बता दे कि एक्ट्रेस उर्फी जावेद के अंतरगी कपड़ो के पीछे श्वेता श्रीवास्तव का हाथ है। चलिए जानते हैं कौन हैं श्वेता श्रीवास्तव, जो बनाती हैं ऐसे अजीब कपड़े।
बता दे कि उर्फी जावेद के लगभग सभी कपड़े श्वेता श्रीवास्तव ही बनाया करती हैं। उर्फी ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि वह श्वेता को वह 15 साल से जानती हैं। उर्फी काफी लंबे समय से डिजायनर की तलाश में, तब उन्हें श्वेता का ख्याल आया। उन्होने श्वेता से बात की और ये जर्नी शुरु कर दी।
श्वेता श्रीवास्तव का कहना हैं कि वह बस कपड़ो को बनाती हैं, लेकिन कपड़े कैसे होगे यह सब कुछ उर्फी जावेद का ही पंसद होता हैं। वो खुद ही बताती हैं कि उन्हें कैसी और क्या ड्रेस पहननी है. उर्फी के कहे अनुसार श्वेता तुरंत वैसी ड्रेस डिजाइन कर देती हैं। श्वेता का कहना हैं कि उर्फी के कपड़े बाकी कपड़ो की तरह नहीं होती। यही कारण हैं कि उर्फी के कपड़े बनाने में श्वेता को ज्यादा समय लगता हैं।
डिजाइनर श्वेता श्रीवास्तव आगे बताती हैं कि उन्हें अकसर ही उर्फी के कपड़े सिलने के टोका जाता है। दोस्त और रिश्तेदार कहते हैं कि तुम उर्फी के लिए काम क्यों करती हो। मेरा मानना हैं कि मेरा काम कपड़े बनाना हैं। मैं कभी किसी के भी कहने पर अपना काम नहीं छोड़ सकती हूं। यहां तक उर्फी ने यह भी कहा था कि मुझे उर्फी के लिए कपड़े बनाने में मजा आता हैं।
यह भी पढ़ें-

ट्रेंडिंग वीडियो