script

ट्रोलर ने दी उर्फी जावेद को मरने की बद्दुआ, कहा- ‘मूसेवाला को लगी गोली तुम्हें लगनी चाहिए थी’

Published: Jun 03, 2022 12:42:24 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद हमेशा अपने लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वो कब क्या पहन लें किसी को कुछ नहीं पता, लेकिन कुछ भी कहो वो है खूब पॉपुलर। उनका एक सोशल मीडिया पोस्ट मिनटों में वायरल हो जाता है। हालांकि उन्हें कई बार ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है। हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ।

urfi javed

urfi javed

कुछ दिनों पहले सिंगर मूसे सिद्धू वाला की हत्या से सभी उदास हैं। हर कोई उनके जाने से दुखी है। जहां एक तरफ लोग उनके जाने का शोक मना रहे हैं वहीं कुछ लोग उर्फी जावेद को बद्दुआ दे रहे हैं। लोग उर्फी जावेद को निशाने पर लेकर ये कह रहे हैं कि अगर मूसेवाला की जगह तुम्हें गोली लग जाती तो ज्यादा अच्छा होता। इसे देखते हुए उर्फी जावेद ने डर लगने की बात कही है और एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें उनके लिए किए गए कमेंट्स साफ दिख रहे हैं। एक यूजर ने उर्फी के मरने की कामना करते हुए भद्दे से भद्दे कमेंट किए हैं।
उर्फी स्क्रीनशॉट शेयर कर लिखती हैं, ‘मैं किसी की भी मौत से नहीं जुड़ी हुई हूं (भगवान जाने वाली की आत्मा को शांति दे), लेकिन जिस तरह लोग मुझे मरा देखना चाहते हैं, उसे देखकर डर लगता है।’ उन्होंने आगे लिखा, ‘मैं कुछ कमेंट्स शेयर कर रही हूं जो मुझे पिछले कुछ दिनों में मिले हैं। लोग इच्छा जता रहे हैं कि काश मैं मर गई होती, किसी ने मुझे गोली मार दी होती। हम एक निर्दयी दुनिया में रहते हैं, लेकिन मैं एक बात आप सभी को बताना चाहती हूं। आप लोगों को मेरे मरने की दुआ और ज्यादा दिल लगाकर करनी होती, क्योंकि मैं कहीं नहीं जाने वाली। मैं यही रहूंगी।’
urfi javed haters comments
इस पोस्ट के जरिए उर्फी ने ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी है। उर्फी हमेशा अपने लुक और बातों को बेबाकी के साथ सबके सामने रखती हैं। उर्फी का फैशन आए दिन चर्चा में रहता है और वो आए दिन इंटरनेट पर वायरल होती हैं। उर्फी कई बार ट्रोलर्स की शिकार भी होती हैं, इसके बाद भी अपने अजीबो गरीब फैशन से बाज नहीं आती हैं।
हाल ही में उर्फी जावेद रिवीलिंग ड्रेस में नजर आईं। एक्ट्रेस ने व्हाइट और ब्लैक कलर की ग्लैमरस ड्रेस पहनी हुई थी. इस आउटफिट में उर्फी स्टनिंग लग रही थीं।

ट्रेंडिंग वीडियो