scriptUdaipur Murder Case: उर्फी जावेद ने अल्लाह को लेकर कही ये बात और फिर बोलीं- ‘मालूम है इस पर मुझे नफरत मिलेगी’ | urfi javed reaction on kanhaiya lal murder case | Patrika News

Udaipur Murder Case: उर्फी जावेद ने अल्लाह को लेकर कही ये बात और फिर बोलीं- ‘मालूम है इस पर मुझे नफरत मिलेगी’

Published: Jun 30, 2022 11:54:11 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लेने के बाद सुर्ख़ियों में आई एक्ट्रेस-मॉडल उर्फी जावेद अपने अतरंगी अंदाज के लिए जानी जाती हैं। एक बार फिर वो चर्चा में हैं, ले किन इस बार वजह एक दम अलग है। दरअसल में उर्फी जावेद ने कन्हैयालाल हत्याकांड पर बयान दिया है जो चर्चा में बना हुआ है। उर्फी ने इसपर गुस्सा जाहिर किया है।

urfi javed reaction on kanhaiya lal murder case

urfi javed reaction on kanhaiya lal murder case

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो स्टोरी शेयर की है, जिसमें अभिनेत्री ने इस घटना पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। उर्फी ने इस हत्याकांड का वीडियो इंस्टा स्टोरी पर लगाते हुए लिखा, ‘यह सब करके हम कहां जा रहे हैं? अल्लाह ने आपको उसके नाम पर नफरत फैलाने और मारने के लिए कभी नहीं कहा है।’
इसके आगे उर्फी ने लिखा, ‘लोग अपने धर्म और भगवान के नाम पर बेकसूर लोगों की हत्या कर रहे हैं। नफरत फैला रहे हैं। यह सब क्या हो रहा है। हम शिक्षा, महिला सशक्तिकरण, बलात्कार के लिए फास्ट ट्रैक मामलों के बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं। हम हमारी जीडीपी के बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं। धर्म इसलिए बना ताकि लोगों को नैतिकता की समझ हो। आज के समय में आपका धर्म आपकी नैतिकता को छीन रहा है। किसी भी चीज की अति विनाश का कारण होती है। अभी भी देर नहीं हुई है। अपनी आंखों को खोल लो।’ इस पोस्ट के आखिर में उर्फी ने ये भी लिखा कि मुझे पता है कि इसके बाद मुझे नफरत वाले मैसेज मिलेंगे, लेकिन मैं ये बताना चाहती हूं कि मैं आप लोगों की तरह नफरत से भरी हुई नहीं हूं।
urfi javed post
उर्फी जावेद अकेली सेलेब नहीं हैं जिन्होंने इस मुद्दे पर बोला हो बल्कि कंगना रनौत, स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा सहित कई सिलेब्स इस घटना पर बोल चुके हैं।

बता दें कि कन्हैयालाल द्वारा भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा के विवादित बयान का कथित रूप से समर्थन किया गया था, जिसके बाद हत्यारों ने इस घटना को अंजाम दिया। हैरानी की बात ये है कि कन्हैयालाल को मारने के बाद घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर कर उन लोगों ने कहा कि इस्लाम को बदनाम करने का बदला ले रहे हैं। हत्या के बाद बवाल होने पर उदयपुर पुलिस ने दोनों हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्यारे शहर से मोटरसाइकल लेकर भाग रहे थे। दोनों ने हेलमेट लग रखा था, लेकिन पुलिस ने उन्हें घर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो