पर्दे पर जल्द नजर आएगी 'रंगीला गर्ल' उर्मिला
Bhup Singh
Publish: Aug, 29 2016 01:56:00 (IST)
पर्दे पर जल्द नजर आएगी 'रंगीला गर्ल' उर्मिला
urmila matondkar1

बॉलीवुड फिल्म 'रंगीला' से बॉलीवुड में ऊंचाइयों पर पहुंचने वाली अभिनेत्री उर्मिला मांतोडकर शादी के बाद अब टेलीविजन से अपनी नई की शुरूआत करने जा रही है

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म 'रंगीला' से बॉलीवुड में ऊंचाइयों पर पहुंचने वाली अभिनेत्री उर्मिला मांतोडकर शादी के बाद अब टेलीविजन से अपनी नई की शुरूआत करने जा रही है। उर्मिला काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर है। हाल ही में जब उन्होंने कश्मीरी व्यवसायी मोहसिन अख्तर मीर से शादी की तो अचानक वह सुर्खियों में आ गईं। हालांकि शादी के बाद फिर उनकी कोई खबर नहीं आई। अब चर्चा है कि उर्मिला जल्द ही छोटे पर्दे से नई पारी की शुरुआत करने वाली हैं। चर्चा है कि उर्मिला एमटीवी के एक कार्यक्रम के लिए जज की भूमिका में नजर आएंगी। उर्मिला का यह नया शो अक्टूबर से शुरू होगा।



9 साल छोटे बिजनेसमैन से रचाई शादी
बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने 42 साल की उम्र में अपने से 9 साल छोटे कश्मीरी बिजनेसमैन और मॉडल मोहसिन अख्तर मीर से शादी रचाई है।



'मासूम' उर्मिला बन गई 'रंगीला गर्ल'
दूसरी ओर, उर्मिला ने बाल अभिनेत्री के तौर पर अपना फिल्मी करियर शुरू किया था। उन्होंने 1980 में आई फिल्म 'कलयुग' से बॉलीवुड में एंट्री की थी। जबकि 1983 में रिलीज 'मासूम' से उन्हें पहचान मिली। 1991 में फिल्म 'नरसिम्हा' में पहली बार बतौर लीड एक्ट्रेस काम किया. जबकि 1995 में आई रामगोपाल वर्मा की 'रंगीला' ने उर्मिला को करियर की ऊंचाइयों पर पहुंचाया. उनके करियर की बेहतरीन फिल्मों में 'चमत्कार', 'सत्या', 'पिंजर', 'खूबसूरत', 'प्यार तूने क्या किया', 'एक हसीना थी' आदि शामिल हैं।