scriptटीवी की मशहूर एक्ट्रेस का हुआ दिल दहला देने वाला एक्सीडेंट! डॅाक्टर ने देखते ही कही ये बात | Urvashi Dholakia Car Meets With Accident Hit By School Bus | Patrika News

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस का हुआ दिल दहला देने वाला एक्सीडेंट! डॅाक्टर ने देखते ही कही ये बात

locationमुंबईPublished: Feb 05, 2023 12:56:22 pm

Submitted by:

Riya Jain

एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया ( urvashi dholakia ) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। उनका कार एक्सीडेंट हो गया है।

urvashi-dholakia-as-komolika.jpg

टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया ( urvashi dholakia ) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। उनका कार एक्सीडेंट हो गया है। हालांकि इस हादसे में उन्हें कोई नुकसान नहीं हुआ। वह बाल-बाल बच गईं। बताया जा रहा है कि यह घटना 4 फरवरी की है। उर्वशी ढोलकिया अपनी कार से मीरा रोड स्थित एक फिल्म स्टूडियो जा रही थीं, तभी रास्ते में पीछे से बच्चों से भरी एक स्कूल बस आ गई और उसने उर्वशी की कार में जोरदार टक्कर मार दी।

डॅाक्टर ने दी आराम करने की सलाह


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस मामले में उर्वशी ने बस ड्राइवर के खिलाफ कोई केस दर्ज नहीं करवाया है। उर्वशी ने बताया कि यह बस एक एक्सीडेंट था। डॉक्टर ने उन्हें फिलहाल कुछ दिन आराम करने की सलाह दी है। बताया जा रहा है कि यह टक्कर बहुत ही तगड़ी थी। हालांकि कश्मीरिया पुलिस ने एक्सीडेंट के इस मामले में स्कूल बस के ड्राइवर का बयान दर्ज किया है।

उर्वशी का वर्कफ्रंट


एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी को शो’कसौटी जिंदगी की’ से स्टारडम मिला। इसके बाद वह ‘नागिन 6’ में नजर आईं। इन दिनों एक्ट्रेस ड्रामा सीरीज ‘पुष्पा इम्पॉसिबल’में नजर आ रही हैं। बता दें उर्वशी सिंगल बदर हैं। उनके दो बेटे हैं जिन्हें वह अकेले पालकर बड़ा कर रही हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो