scriptश्वेता तिवारी का मेकअप आर्टिस्ट बनने पर मजबूर हुए वरुण, लगा ली थी ऐसी शर्त | Varun Badola becomes makeup artist for Shweta Tiwari | Patrika News

श्वेता तिवारी का मेकअप आर्टिस्ट बनने पर मजबूर हुए वरुण, लगा ली थी ऐसी शर्त

locationमुंबईPublished: Jan 03, 2020 04:59:34 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

दोनों के बीच किसी बात लेकर शर्त लगी, जिसके अनुसार जो हारेगा उसे जीतने वाले का काम करना पड़ेगा।

Shweta Tiwari

Shweta Tiwari

टीवी शो मेरे डैड की दुल्हन में अभिनेता वरुण बडोला और श्वेता तिवारी की तीखी नोंकझोंक दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। आॅन स्क्रीन झगड़ने वाले इन दोनों कलाकारों की ऑफ स्क्रीन केमेस्ट्री कमाल की है। सेट पर दोनों अक्सर एक दूसरे की टांग खींचते रहते हैं। हाल ही सेट पर कुछ ऐसा हुआ कि वरुण को श्वेता त्रिपाठी का मेकअप आर्टिस्ट बनना पड़ा।

 

श्वेता तिवारी का मेकअप आर्टिस्ट बनने पर मजबूर हुए वरुण, लगा ली थी ऐसी शर्त
दरअसल, दोनों के बीच किसी बात लेकर शर्त लगी, जिसके अनुसार जो हारेगा उसे जीतने वाले का काम करना पड़ेगा। एक्टर इस शर्त में हार गए। शर्त के अनुसार श्वेता ने उन्हें मेकअप करने का काम दिया। एक्ट्रेस ने सेट पर दिनभर उनसे अपना मेकअप करवाया। वहीं वरुण मेकअप और कॉस्मेटिक्स के बारे में कुछ नहीं जानते हैं, तो उनके लिए यह काम बहुत मुश्किल था।

 

श्वेता तिवारी का मेकअप आर्टिस्ट बनने पर मजबूर हुए वरुण, लगा ली थी ऐसी शर्त

इस बारे में एक्टर ने कहा, ‘हम लोग जब शूटिंग नहीं कर रहे होते हैं तो सेट पर बहुत मस्ती करते हैं। ऐसा ही एक हल्का-फुल्का दिन था, जब हम लोग अपना ईयर एंड एंजॉय करने के मूड में थे। मेरे और श्वेता के बीच बड़ा खट्टा-मीठा रिश्ता है, हम एक दूसरे की टांग खींचते रहते हैं। इसी दौरान हम दोनों के बीच एक शर्त लग गई, जिसके अनुसार जो हारेगा उसे जीतने वाले का काम करना पड़ेगा। दुर्भाग्य से मैं यह शर्त हार गया और मुझे सारा दिन श्वेता का मेकअप करना पड़ा। उसने इस मौके का पूरा फायदा उठाया और मेरी खिंचाई करने में कोई कसर नहीं छोड़ी (हंसते हुए)।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो