scriptबिग बॉस 11 : जब पुनीश ने बंदगी को लगाया हाथ, फिर जो हुआ आप सोच भी नहीं सकते!, देखें वीडियो | Video: Did Puneesh Sharma touch Bandagi Kalra without her permission? | Patrika News

बिग बॉस 11 : जब पुनीश ने बंदगी को लगाया हाथ, फिर जो हुआ आप सोच भी नहीं सकते!, देखें वीडियो

Published: Dec 02, 2017 04:07:52 pm

बिग बॉस 11 : जब पुनीश ने बंदगी को लगाया हाथ, फिर जो हुआ आप सोच भी नहीं सकते!!
 

Bandgi_Kalra

Bandgi_Kalra

बिग बॉस सीजन 11 को शुरू हुए दो महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। शुरू से कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे से लड़ाई पर उतारू हैं। इस बीच दो कपल एक-दूसरे के करीब आए और देखते ही देखते सुर्खियों में छा गए। हम बात कर रहे पुनीश-बंदगी और प्रियांक-बेनाफ्शा की। बिग बॉस के सीजन 11 में दोनों कपल का प्यार खूब परवान चढ़ा। लेकिन पहले बेनाफ्शा घर से बाहर हुई अब बंदगी के घर से बेघर होने की चर्चा है। बंदगी के व्यवहार को देखकर तो ऐसा लगता है वो घर से बेघर होने को लेकर अप्सेट हैं।

अगर बिग बाॅस के इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो को देखा जाए तो पता चलता है कि अब बंदगी और पुनीश के रिश्ते में भी दरार आने लगी हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता हैं कि पुनीश ने बिना इजाजत बंदगी को छू लिया। बस फिर क्या था बंदगी जोर से चिल्लाई और पुनीश से कहा कि बिना इजाजत आपने मुझे कैसे छुआ? जबकि इससे पहले दोनों रात में एक ही बेड पर सोए नजर आते थे और एक पल भी अलग नहीं रहना चाहते थे। आखिरकार अब ऐसा क्या हुआ की बंदगी को पुनीश के छूने पर एतराज हो गया।

इसके बाद दोनों लोगों के बीच कुछ बात होती है और बंदगी कह देती हैं कि पुनीश उनके साथ ऐसा कुछ नहीं कर सकते हैं क्योंकि दोनों की शादी नहीं हुई है। तो फिर क्या यह सब सिर्फ इस शो के लिए ही है? यह तो हमें नहीं पता, वैसे आपका इस बारे में क्या मानना है?

हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब कोई बिग बॉस में एक-दूसरे के करीब आया हों। बिग बॉस के हर एक सीजन में यह आम बात है। कोई न कोई दो अनजान प्रतियोगी एक-दूसरे के प्रति आकर्षित हो जाते हैं और फिर वो लोग सुर्खियां बटोरते हैं। वैसे एक-दूसरे के प्रति आकर्षित होना कोई खराब बात नहीं है लेकिन रात को शो में जो हरकतें होती हैं, वो थोड़ा परेशान करती हैं। क्योंकि बिग बॉस एक फैमिली शो है, तो कई बार दर्शक इसके खिलाफ शिकायत करते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो