मनु पंजाबी के बाद Bigg Boss में बिगड़ी Vikas Gupta की तबीयत, रातों रात घर से हुए बेघर!

By: Shweta Dhobhal
| Published: 12 Jan 2021, 03:20 PM IST
मनु पंजाबी के बाद Bigg Boss में बिगड़ी Vikas Gupta की तबीयत, रातों रात घर से हुए बेघर!
Vikas Gupta Out Of Bigg Boss Show Due To ill Health

  • बिग बॉस 14 ( Bigg Boss 14 ) के शो में खराब हुई विकास गुप्ता ( Vikas Gupta ) की तबीयत
  • तबीयत खराब होने के चलते बेघर हुए विकास गुप्ता
  • शो में री-एंट्री को लेकर लगा है बड़ा प्रश्न चिन्ह

नई दिल्ली। बिग बॉस 14 ( Bigg Boss 14 ) में एकदम से ड्रामा का डोज हाई हो चुका है। घर से बेघर से हो चुकी कंटेस्टेंट जैसीन भसीन ( Jasmin Bhasin ) पहले ही सबको एक बड़ा शॉक दे चुकी हैं। पहली बार किसी प्रतियोगी के जाने से शो के होस्ट सलमान खान ( Salman Khan ) को रोता हुआ देखा गया। वहीं घर से पहले ही मनु पंजाबी ( Manu Punjabi ) अपनी बीमारी के चलते बेघर हो चुके हैं। अब खबरें सामने आ रही हैं कि विकास गुप्ता भी शो को अलविदा कह गए हैं।

यह भी पढ़ें- केवल शर्ट पहनकर Karishma Tanna ने कराया फोटोशूट, बोल्डनस की तोड़ी सारी हदें

Vikas Gupta

जानकारी के अनुसार विकास गुप्ता ( Vikas Gupta ) की घर में अचनाक से तबीयत खराब हो गई थी। जिसके कारण उन्हें घर से बाहर भेजा गया है। वैसे भी शो के कई एपिसोड में विकास को यह कहते हुए सुना था कि वह अपनी तबीयत की वजह से काफी परेशान हैं। अब यह कह पाना थोड़ा मुश्किल है कि विकास की घर में एंट्री वापस होगी या नहीं क्योंकि शो मेकर्स की तरह से अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है। वहीं कोरोनावायरस ( Coronavirus ) को देखते हुए विकास को घर में आने से पहले खुद को 14 दिन क्वॉरंटीन में रहना पड़ेगा। ऐसा में उनकी रि-एंट्री को लेकर बड़ा प्रश्न चिन्ह लगा हुआ है।

यह भी पढ़ें- राम मंदिर निर्माण के लिए Arun Govil जुटाएंगे चंदा, लोगों से योगदान करने की अपील की

Vikas Gupta

आपको बता दें काफी लंबे समय से शो के अंदर विकास गुप्ता पर कई गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं। घर के ही कई लोगों ने उन पर आरोप लगाया कि उन्होंने बाहर अधिकतर लोगों का काम छीना है। घर में रह रहे अली गोनी ने भी उन पर इल्जाम लगाया कि विकास गुप्ता ने एक शो से उन्हें निकाल दिया था। यही नहीं शो में विकास के बाइसेक्सुअल होने पर भी कई बार बातें उठ चुकी हैं। शो में उनकी बड़ी लड़ाई अर्शी खान ( Arshi Khan ) संग देखी गई। जिसमें उन्होंने गुस्से में अर्शी को पुल में फेंक दिया था। जिसकी वजह से उन्हें दंड मिला और उन्हें घर से बाहर निकाल दिया गया था।